ऑफ शोल्डर टाॅप में कृति सेनन ने फ्लाॅन्ट किया नया टैटू, तस्वीर देख फैंस बोले- ''V से कौन है''

3/3/2020 9:34:37 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कृति ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है।

सामने आई इस तस्वीर में वह अपने नए टैटू को फ्लाॅन्ट कर रही हैं। शेयर की गई तस्वीर में कृति ऑफ शोल्डर टॉप में दिखाई दे रही हैं और फैंस को उनके टैटू की एक झलक देखने को मिल रही है।

इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने अपने नाम के पहले अक्षर का टैटू यानी 'K' बनवाया है हालांकि इस तस्वीर में उन्होंने अपने टॉप को काफी स्ट्रेटेजिकली रखा, जिस वजह से उनका यह टैटू देख ऐसा लग रहा है कि उन्होंने 'V' बनवाया है।

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'इंक्ड'.. 'कुछ नई चीज की शुरुआत ।' फैंस कृति के इस टैटू को काफी पसंद कर रहे हैं।

काम की बात करें तो कृति सेनन इन  दिनों फिल्म 'मिमी' की शूटिंग में बिजी हैं।  बीते दिनों ही फिल्म के सेट से कृति की तस्वीर सामने आई थी। इस तस्वीर में वह सीढ़ियों पर बैठी दिख रही थी।

वायरल तस्वीर में वह सीढ़ियों पर बैठी कृति अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही थीं। लक्ष्मण उतेकर की डायरेक्शनल फिल्म में कृति सेरोगेट मदर का किरदार निभाएंगी। ये फिल्म साल 2011 में आई मराठी फिल्म 'माला आई व्हायचंय' की रीमेक बताई जा रही है। फिल्म में उनके साथ पंकज त्रिपाठी समेत कई स्टार्स हैं।  

Smita Sharma