सरोगेट मदर बनने के चक्कर में बुरी फंसीं कृति सेनन, रिलीज हुआ मिमी का कॉमेडी और कन्फ्यूजन भरा ट्रेलर

7/13/2021 3:04:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म 'मिमी' इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में कृति एक ऐसा किरदार निभाने जा रही हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया है। फिल्म का ट्रेलर कृति ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जो कि दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।
 

PunjabKesari


फिल्म का ट्रेलर शेयर करते कृति ने हुए लिखा, “मिमी सब एक्सपेक्ट करती है सिवाय इस अनएक्सपेक्टेड जर्नी के। ये मेरी मिमी है आपके लिए। अपनी फैमिली के साथ इस कहानी को जरूर देखिए। ”

कैसा है ट्रेलर
फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत पंकज त्रिपाठी, कृति सेनन और सई तम्हणकर से होती है, जो कार में कहीं जा रहे होते हैं। कृति फिल्म में एक डांसर का रोल निभाती नजर आएंगी। कृति जिस महल में नाचती हैं, वहीं एक विदेशी कपल रहने आता है और उन्हें कृति पसंद आती है। इसके बाद वो कपल कृति से सेरोगेट मदर बनने के लिए कहता है और इसके बदले मोटी रकम ऑफर की जाती है। पहले तो कृति मना कर देती है, लेकिन बाद में तैयार हो जाती हैं। इसी बीच कहानी में नया मोड़ उस वक्त आता है, जब वो कपल कृति से बच्चा गिराने को कहता है। यहां से कहानी में इमोशनल एंगल देखने को मिलता है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

बता दें, फिल्म को लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है, जबकि इस फिल्म को मैडॉक फिल्म्स के दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए कृति ने अपना 15 किलो तक बढ़ाया वजन था। यह फिल्म 30 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News