गंजी टाॅप में 29 की कृति सेनन का स्टनिंग लुक, बेटे संग एयरपोर्ट पर दिखीं दिव्या खोसला

8/7/2019 1:50:33 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस को अक्सर अलग-अलग जगह पर स्पाॅट किया जाता है। ये हसीनाएं अपने बेस्ट लुक के लिए जानी जाती हैं। हसीनाएं अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करती हैं। तस्वीरें सामने आते ही उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। बीते दिनों कृति सेनन को डबिंग स्टूडियो और दिव्या खोसला को बेटे रुहान कुमार के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।

कृति सेनन
 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस को लेकर जानी जाती हैं। वेस्‍टर्न हो या इंडियन दोनों ही तरह के लुक में कृति बिंदास दिखती हैं। वे डिफरेंट कलर्स, डिजाइन्स और ट्रेंड को फॉलो करती हैं।

बीती रात कृति को डबिंग स्टूडियो के बाहर देखा गया। इस दौरान ब्लू कलर के गंजी टाॅप के साथ डेनिम जींस में स्टाइलिश अंदाज में नजर आई। इसके साथ लाइट मेकअप, खुले बाल और ब्लैक शेड्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

कृति ने ड्रेस के साथ व्हाइट स्नीकर्स कैरी किया था। यहां उन्होंने मुस्कुराते हुए पोज दिए। वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति ने आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' की शूटिंग को खत्म किया है।

'पानीपत' में कृति के साथ एक्टर अर्जुन कपूर और संजय दत्त जैसे कई बड़े कलाकार मुख्य भूमिका में होंगे। इसके अलावा कृति सेनन अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आएंगी। कृति को डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने अपनी फिल्म के लिए साइन किया है।

दिव्या खोसला
 

बॉलीवुड फिल्म 'यारियां' की डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार अपने अंदाज के साथ-साथ इंडस्ट्री में अपने फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। उनकी ड्रेसिंग सेंस अच्छी से अच्छी एक्ट्रेसेस को फेल कर देता है आए दिन दिव्या एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इसी बीच दिव्या बेटे रुहान के साथ एयरपोर्ट पर दिखीं।

इस दौरान वह रेड टाॅप के साथ मिनी स्कर्ट पहने हुए बेहद हॉट और ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। इसके मिनिमल मेकअप किया था। दिव्या की बेटे के साथ एयरपोर्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 


बता दें कि कुमार के साथ सात फेरे लिए थे। 2011 में जोड़ी के बेटे रुहान का जन्म हुआ, जो अब 7 साल का हो चुका है। दिव्या ने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2004 में आई फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' से की थी। इस फिल्म में दिव्या अक्षय कुमार के ऑपोजिट उनकी पत्नी श्वेता के किरदार में थीं हालांकि ये फिल्म उतनी ज्यादा कामयाब नहीं रही।

Smita Sharma