कृति सेनन ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, स्मोकी आईज से फैंस को बनाया दीवाना

7/24/2019 10:44:03 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon )ने 2014 में फिल्म हीरोपंती से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्राॅफ थे। यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित हुई। इस फिल्म के बाद कृति ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

 

इसके बाद वह बरेली की बर्फी, लुक छिपी जैसी हिट फिल्में दे चुकी हैं। कृति फिल्मों के साथ-साथ अपनी स्टाइल को लेकर भी कापी सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर छाईं रहती हैं। इसी बीच कृति ने फेमस मैगजीन फेमिना के लिए हाॅट फोटोशूट करवाया।

फोटोशूट की तस्वीरें मैगजीन ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में  कृति का ब्लैक हॉट अवतार नजर आ रहा है। तस्वीर में कृति लेबल पर्निका की एक ब्लैक ओवरसाइज्ड जैकेट में दिख रही हैं। कृति का ये लुक काफी बोल्ड लग रहा है।

मेकअप की बात करें तो न्यूड लिपस्टिक के साथ स्मोकी आईज से कृति को ड्रेमेटिक लुक दिया गया है। इस दौरान उनके बाल खुले हुए नजर आ रहे हैं।

एक तस्वीर में वह गोल्जर आउटफिट में दिख रही हैं। फुल स्लीव्स वन शोल्डर ड्रेस में कृति काफी ग्लैमरस दिख रही हैं। इस तस्वीर में उनका मैसी लुक को देखने को मिल रहा है। कृति की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो कृति की फिल्म लुका छिपी मार्च में रिलीज हुई थी। फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ उनकी जोड़ी को बहुत पसंद किया गया और लिव इन पर आधारित ये फिल्म हिट रही। वहीं अब वह जल्द ही अर्जुन पटियाला में नजर आने वाली हैं।

इस फिल्म में वह पहली बार पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ के अपोजिट दिखेंगी। फिल्म में इन दोनों के अलावा वरुण शर्मा भी हैं। अर्जुन पटियाला 26 जुलाई 2019 को रिलीज होगी। इसके अलावा कृति फिल्म पानीपत में भी दिखेंगी। 

Smita Sharma