कोरोना से उभरी कृति सेनन, डॉक्टर्स और फैंस को कहा शुक्रिया

12/19/2020 5:34:52 PM

मुंबई. कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। 8 दिसंबर को एक्ट्रेस कृति सेनन भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ अपनी आने वाली फिल्म के लिए चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही थी। एक्ट्रेस जब मुंबई आई तो उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। अब एक्ट्रेस की कोरोना रिपोर्ट नेगेविट आई है। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर डॉक्टर्स और फैंस का धन्यवाद किया है।


एक्ट्रेस ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा-''मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरा कोरोना टेस्ट आखिरकार निगेटिव आया है। बीएमसी के अधिकारियों, माननीय असिस्टेंट कमिश्नर मिस्टर विश्वास मोटे और मेरे डॉक्टर्स का शुक्रिया जिन्होंने मेरी मदद की और मेरा ख्याल रखा और आप सभी का भी शुक्रिया आपने मेरे लिए ढेरों दुआएं मांगी और प्यार दिया।'' फैंस इस ट्वीट को खूब लाइक कर रहे हैं।

काम की बात करें तो कृति बहुत जल्द फिल्म 'मिमी' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस सरोगेट मां का किरदार निभाती नजर आएंगी। लक्ष्मण उटकर इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' में भी नजर आएंगी।

Parminder Kaur