Health Update:कृति सेनन ने की कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि,कहा-''घबराने की जरुरत नहीं मैं ठीक हूं''

12/9/2020 12:17:05 PM

मुंबई: बॉलीवुड में भी कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। अब तक कई स्टार्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। वरूण धवन, नीतू कपूर और मनीष पॉल कोरोना संक्रमित होने के बाद खबर आई थी कि एक्ट्रेस कृति सेनन भी वायरस का शिकार हो गई हैं।

PunjabKesari

हालांकि इन खबरों पर अभी तक कृति का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया था। लेकिन अब कृति ने इन खबरों चुप्पी तोड़ी है।  एक्ट्रेस ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है। इसके साथ ही उन्होंने अपना हेल्थ अपडेट भी फैंस के साथ शेयर किया।

PunjabKesari

कृति ने अपनी पोस्ट में लिखा-'मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना संक्रमित पाई गई हूं। यहां बिल्कुल परेशान होने की बात नहीं है। मैं एकदम अच्छा महसूस कर रही हूं और मैंने खुद को डॉक्टर और बीएमसी की सलाह पर क्वारंटाइन कर लिया है। मैं जल्द ही ठीक होने के बाद काम पर वापसी करुंगी। तब तक के लिए मैं आप सभी की विशेज को पढ़ रही हूं। मुझे ऐसा लग रहा है कि यह काम भी कर रही हैं। आप सभी लोग सुरक्षित रहें, महामारी अभी तक गई नहीं है।' बता दें कि अब तक बी टाउन के बहुत से स्टार्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। हालांकि बहुत से स्टार्स इस वायरस को हराकर वापिस काम पर लौटे तो वहीं इस वायरस ने बहुत से स्टार्स की जान भी ली।

PunjabKesari

कृति के काम की बात करें तो वह आखिरी बार  अर्जुन कपूर और संजय दत्त के साथ फिल्म 'पानीपत' में दिखाई दी थीं। अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह 'मिमी','बच्चन पांडे' और 'आदिपुरुष' जैसी बड़ी फिल्मों में भी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News