स्क्रीनिंग में छाए ''भेड़िया'' स्टार्सः चेक-प्रिंट थ्री-पीस में कृति का बॉस लेडी लुक, ब्लैक शर्ट में हैंडसम दिखे वरुण

11/25/2022 11:30:03 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर वरुण धवन और कृति सेनन पिछले कई दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। आज, शुक्रवार को दोनों स्टार्स की फिल्म भेड़िया पर्दे पर रिलीज हो गई है। वहीं बीते गुरुवार रात फिल्ममेकर्स ने बी-टाउन स्टार्स के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग होस्ट की, जहां कई सितारों ने शिरकत की। वहीं भेड़िया स्टार वरुण और कृति सेनन अपने ही अंदाज से लाइमलाइट चुराते दिखे। स्टार्स की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


लुक की बात करें तो इस दौरान कृति सेनन डीप नेक वेस्ट कोट, मैचिंग शॉर्ट्स के साथ ओवरसाइज़्ड ब्लेज़र में नजर आईं। चेक-प्रिंट थ्री-पीस सूट में कृति का बॉस लेडी लुक देखने को मिला।

PunjabKesari

 

इस लुक को उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स के साथ टीम-अप किया। न्यूड मेकअप और पोनीटेल से लुक को कंप्लीट किए कृति बेहद स्टाइलिश लग रही हैं।

PunjabKesari

 

वहीं वरुण धवन इस दौरान ब्लैक शर्ट के साथ डेनिम पैंट में काफी हैंडसम लग रही हैं। भेड़िया स्टार्स अपने लुक से लाइमलाइट चुराते हुए कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रहे हैं। फैंस को वरुण-कृति का ये लुक खूब पसंद आ रहा है।

PunjabKesari


बता दें, वरुण धवन और कृति सेनन के लीड रोल वाली फिल्म भेड़िया आज (25, नवंबर) को पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। फैंस को इस फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया था। अब देखना ये होगा कि यह फिल्म दर्शकों के दिलों पर कैसी छाप छोड़ती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News