#TruthForSSR: ग्लोबल प्रेयर मीट का हिस्सा बनीं कृति-नुपुन, हाथ जोड़ ''सैनन सिस्टर्स'' उठाई सच्चाई के लिए आवाज

8/15/2020 3:41:58 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 2 महीने बाद भी उनको इंसाफ नहीं मिल पाया है। सुशां का परिवार और फैंस लगातार केस को लेकर  सरकार से मदद की गुहार लगा रहे हैं।

कुछ समय पहले ही सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर अपने भाई को इंसाफ दिलाने की मुहिम छेड़ी थी। इस मुहिम के तहत श्वेता सिंह कीर्ति ने 15 अगस्त यानी आज एक ग्लोबल प्रेयर मीट का आयोजन किया है।

 

इस ग्लौबल प्रेयर मीट के तहत सुशांत की को-स्टार और दोस्त रहीं कृति सेनॉन ने भी उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में याद किया है। कृति सेनन ने दिवंगत एक्टर की याद में एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘क्योंकि प्रार्थना करने के लिए हमेशा ही अच्छा वक्त होता है... मैं प्रार्थना और अच्छी भावनाएं भेज रही हूं। भगवान करे जल्दी ही सच सबके सामने आए। आज इस स्वतंत्रता दिवस पर, आइए खुद को भी नकारत्मकता और नफरत से मुक्त करें और सच के लिए साथ आएं। जय हिंद, हैप्पी इंडिपेंडेंस डे।’ इसके साथ ही कृति ने हैशटैग में #PrayersForSSR #MayTruthPrevail भी इस्तेमाल किए हैं।

कृति सेनन की बहन नुपूर सेनन ने भी दिवंगत एक्टर को याद करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है। उन्होंने लिखा- ‘इस वक्त जो हमें सुनना है वो बस सच है...इसके अलावा और कुछ नहीं। हैप्पी इंडिपेंडेंस डे... भगवान करे हमें जल्दी ही सारी उलझनों से मुक्ति मिले और सच सबके सामने आए।’ #JusticeForSushantSinghRajput#CBIforSSR #TruthForSSR

बता दें कि सुशांत को इंसाफ दिलाने की जंग में उनकी बहन श्वेता के कहने पर पूरे देश में शांति प्रार्थना का आयोजन किया गया है। इसके लिए ग्लोबल लेवल पर दिवंगत एक्टर के लिए प्रार्थनाएं हो रही है। जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई पुलिस अब तक भी सुशांत सिंह राजपूत केस में कोई बड़ा खुलासा नहीं कर पाई है ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत का परिवार और फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।
 

Smita Sharma