''माधुरी दीक्षित नेने के साथ काम करना मेरे लिए सबसे बड़ी उपलब्धि'': कोरियोग्राफर कृति महेश

5/10/2022 8:15:54 PM

नई दिल्ली/टीम टिडिटल। कोरियोग्राफर कृति महेश अपने कामल की कोरियोग्राफी की वजह से सोशल मीडिया पर खूब छाई रहीं, जो अब भी ट्रेंड हो रहा है। कृति, संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में अपनी शानदार कोरियोग्राफी से हमें प्रभावित करने के बाद अब वह माधुरी दीक्षित नेने की माजा मां में अपनी प्रतिभा लेकर आई हैं।

बता दें कृति महेश नेशनल अवॉर्ड विनर है और माधूरी दीक्षित के साथ काम करना उनके लिए एक सपने के पूरा होने जैसा है। वह आजा नचले स्टार को अपनी सबसे बड़ी प्रेरणाओं में से एक मानती हैं और उनके साथ काम करना एक वास्तविक अनुभव था। कृति ने हमेशा अपने डांस में एक्सप्रेशन्स को शामिल किया है और माधुरी के साथ काम करने पर उनके कोरियोग्राफी का यह पहलू काफी उभरकर सामने आया है क्योंकि सब जानते है कि माधूरी डांसिंग के साथ साथ एक्सप्रेशन्स की भी रानी हैं।
 
इस पर कृति का कहना हैं, ''माधुरी दीक्षित नेने के साथ काम करना मेरे लिए इस साल की सबसे बड़ी हाईलाइट है। भारत की डांसिंग क्वीन के साथ काम करना एक परम सम्मान की बात है। उनके डांस को करीब से देखना और उनके लिए कोरियोग्राफी करना काफी रोमांचक था। जब आपके पास इतना शानदार डांसर हो, तो आप बहुत कुछ एक्सप्लोर कर सकते हैं। वह एक्सप्रेशन्स को समझती है और इसे माजा मां में एकीकृत करना बहुत खुशी की बात थी। ”

ऐसे में अब जो देखना बाकी है वह रोमांचक हुक स्टेप्स हैं जो उनकी कोरियोग्राफी से आते हैं क्योंकि यादगार हुक मूव्स उनकी खूबी हैं। स्ट्रीट डांसर 3डी की कृति की गर्मी अभी भी अपने हुक स्टेप की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने वाली सबसे हॉट रीलों में से एक है। ढोलिदा के बारे में भी यही कहा जा सकता है, जिसने हर उम्र के लोगों को रीलों पर थिरकने पर मजबूर कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News