'मेरे जीवन में आने के लिए धन्यवाद..बॉयफ्रेंड पुलकित के बर्थडे पर कृति खरबंदा का खास पोस्ट, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

12/29/2023 5:19:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अभिनेता पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने जब से अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाया है तब से वे अपनी प्यारी-प्यारी तस्वीरों से शहर को रंगने से कभी नहीं कतराते हैं। उनके बहुत से प्रशंसक उनके वास्तविक जीवन के रोमांस पर फिदा हैं और दोनों को अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी यात्राओं से लेकर अपने दैनिक जीवन की झलकियाँ साझा करते देखा जाता है। अब पुलकित के 40वें जन्मदिन के मौके पर कृति ने मंच पर अपने बॉयफ्रेंड के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है।



कृति खरबंदा ने इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए एक हार्दिक पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने जोड़े द्वारा साझा किए गए कई खास पलों को साझा किया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda)

अपनी यात्रा से लेकर बॉलीवुड गानों पर एक साथ डांस करने वाले वीडियो से लेकर फोटोशूट तक, अभिनेत्री ने जन्मदिन के लड़के के साथ कई तस्वीरें साझा कीं और एक नोट लिखा, “सबसे बड़े दिल और सबसे शुद्ध आत्मा वाला लड़का! आपके साथ हर दिन एक साहसिक कार्य है। कभी भी नीरस क्षण नहीं, आपको प्यार करना मेरे साथ हुई सबसे अच्छी चीजों में से एक है, मैं एक भाग्यशाली भाग्यशाली लड़की हूं! इस दुनिया में और मेरे जीवन में आने के लिए धन्यवाद ?? तुमसे प्यार करती हूँ, आज और हर दिन! उसने इसे यह कहते हुए समाप्त किया, "सर्वोत्तम। लड़का। कभी। पुलकित सम्राट आप मेरे हीरो हैं!  जन्मदिन मुबारक हो बेबी!''

Content Writer

suman prajapati