Latest Pics: कृति-सैयामी समेत कुछ इस अंदाज में स्पाॅट हुईं बी-टाउन की हसीनाएं

6/18/2019 4:41:16 PM

मुंबई: बॉलीवुड हसीनाएं अपने बेस्ट लुक के लिए जानी जाती हैं। कभी स्टाइलिश तो कभी सुपर स्टनिंग लुक में इन एक्ट्रेसेस को अलग-अलग जगहों पर स्पॉट किया जाता है। हसीनाएं अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करती हैं। इन हसीनाओं के लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। आए दिन बी-टाउन की एक्ट्रेसेस को कई जगहों पर स्पॉट किया जाता है। तस्वीरें सामने आते ही उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। हाल ही में कृति खरबंदा, सैयामी खेर और रेहा चक्रवर्ती को इलग-अलग जगह पर स्पाॅट किया गया। देखें इन हसीनाओं की लेटेस्ट तस्वीरें....

कृति खरबंदा

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में कृति को एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान कृति ब्लैक शाॅर्ट ड्रेस में बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। इसके साथ कृति ने डैनिम जैकेट कैरी की है। मिनिमल मेकअप,खुले बाल, पिंक लिपस्टिक और शेड्स कृति के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

इस दौरान कृति ने व्हाइट स्नीकर्स कैरी किए थे। तस्वीरों में कृति एक बैग लिए नजर आ रही हैं। कृति की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसदं कर रहे हैं। बता दें कृति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

वह अक्सर अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'हाॅउसफुल 4' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके अलावा अक्षय कुमर, बाॅबी देओल, रितेश देशमुख मुख्य किरदार में हैं। फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी। 

 

रेहा चक्रवर्ती

फिल्म 'जलेबी' में नजर आ चुकीं रेहा चक्रवर्ती अपने लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में रेहा की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में रेहा स्पैगिटी और स्किनफिट जैगिंग में कूल लुक में दिखीं।

तस्वीरों में रेहा बिना मेकअप के नजर आईं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में वह फोन में बिजी दिखीं। लेकिन जैसे ही उन्होंने मीडिया को देखा तो उन्होंने कैमरे के सामने कई पोज दिए। बिना मेकअप के भी रेहा काफी खूबसूरत दिख रही हैं। 

 

काम की बात करें तो रेहा जल्द ही फिल्म चेहरे में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी हैं। यह फिल्म अगले साल 21 फरवरी को रिलीज होगी।  


सैयामी खेर 

फिल्म 'मिर्ज्या' से बाॅलीवुड में डेब्यू कर चुकीं सैयामी खेर को हाल ही में बांद्रा में स्पाॅट किया गया। तस्वीरों में सैयामी रेड कुर्ता और ब्लू जींस में स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। सैयामी ने अनपे लुक को शेड्स से पूरा किया था। सैयामी ने मीडिया को मुस्कुराते हुए पोज दिए।

बता दें कि सैयामी की पहली फिल्म मिर्ज्या बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इस फिल्म में लीड रोल में अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर थे। इसके बाद सैयामी रितेश देशमुख के साथ मराठी फिल्म 'मौली' में नजर आईं थीं।

वहीं खबरें हैं कि सैयामी जल्द ही निर्माता अनुराग कश्यप की अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ मलयालम फिल्मों के एक्टर रोशन मैथ्यू लीड रोल में नजर आ सकते हैं। रोशन मैथ्यू को कई फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता है।  


 

Smita Sharma