स्पोर्ट्स ब्रा में कृति खरबंदा ने दिखाईं टोन्ड बाॅडी, सलमान के एक्स जीजा संग यूं दिए पोज

9/14/2019 2:39:30 PM

मुंबई: 'राज रीबूट', 'गेस्ट इन लंदन', 'शादी में जरूर आना' जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली कृति खरबंदा अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। कृति के एयरपोर्ट से लेकर रेड कार्पेट लुक तक को फैंस फाॅलो करते हैं।

इंडियन हो या वेस्टर्न वह हर आउटफिट को बखूबी से कैरी करना जानती हैं। हालांकि कई बार अपने इस फैशन की वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। बीती शाम कृति को अंधेरी के डांस क्लास के बाहर देखा गया।

इस दौरान उनके साथ सलमान खान के एक्स जीजा पुलकीत सम्राट भी थे। तस्वीरों में कृति ब्लैक सपोर्ट्स ब्रा के साथ ट्राउजर और मैचिंग जैकेट में बोल्ड दिखीं। लाइट मेकअप, पिंक लिपस्टिक और ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

वहीं पुलकीत कूल लुक में दिखे। पुलकीत ने अपने लुक को शेड्स से पूरा किया था। डांस क्लास के बाहर पुलकीत और कृति ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। तस्वीरों में दोनों स्टार्स की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। 

काम की बात करें तो ये दोनों स्टार्स जाॅन अब्राहिम की फिल्म पागलपंती में नजर आएंगी। इस फिल्म में इन तीनों के अलावा इलियाना डिक्रूज, उर्वशी रौतेला, अनिल कपूर, अरशद वारसी जैसे कई स्टार्स हैं। इसके अलावा कृति 'हाउसफुल 4' और चेहरे में नजर आएंगी।  

 

Smita Sharma