मलेरिया के कारण कृति खरबंदा की हुई ऐसी हालत, फैंस से की अपील ''बोर हो गई हूं, फनी मीम्स भेजो''

11/7/2020 10:40:46 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें मलेरिया हो गया है। कृति के इस पोस्ट को देख उनके फैंस काफी चिंतित हो रहे हैं। जिस पर एक्ट्रेस ने उन्हें चिंता न करने और जल्द ठीक होने का आश्वासन दिया है।


कृति खरवंबदा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक बेहद सिंपल लुक की तस्वीर शेयर की और कहा 'मेरा मलेरिया वाला चेहरा।' साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा, ''ये बीमारी ज्यादा दिनों तक नहीं रहेगी। मैं जल्दी ठीक हो जाऊंगी क्योंकि मुझे काम पर लौटना है। जो लोग भी मुझे लेकर चिंतित हैं मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि आज मेरे स्वास्थ्य में सुधार है और मुझे उम्मीद है कि कल यह और बेहतर हो जाएगा। 2020 ने मुझे धैर्य रखना और खुद से प्यार करना सिखाया है।''


इतना ही नहीं. एक्ट्रेस ने फैंस से रिक्वेस्ट की है कि वह उनके साथ फनी मीम्स भेजें क्योंकि वह आराम करके थक चुकी हैं। उनके के पास कोई काम करने को नहीं है इसलिए वह बोर हो रही हैं।


वर्कफ्रंट पर कृति खरबंदा ने फिल्म इमरान हाशमी की फिल्म राज: रीबूट से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। एक्ट्रेस को हाल ही में बीजॉय नांबियार की फिल्म ‘तैश’ में पुलकित सम्राट के साथ देखा गया है। 

 

suman prajapati