सगाई के बाद कृति खरबंदा की पहली पब्लिक अपीयरेंस, हसीना के चेहरे पर दिखा पुलकित के प्यार का ग्लो

2/1/2024 4:54:16 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में हैं। बी-टाउन के गलियारों में कृति खरबंदा की अपने प्यार पुलकित सम्राट संग रोका करने की चर्चा जोरो शोरों पर हैं। दरअसल, बीते दिनों ही कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं थी जिसमें दोनों परिवार और दोस्तों के साथ नजर आए थे।

 

तस्वीरों में कपल एक-दूजे की बाहों में कैद नजर आ रहा था। इसके साथ ही दोनों अपनी इंगेंजमेंट रिंग्स फ्लाॅन्ट करते दिख रहे थे। हालांकि दोनों में से किसी ने भी ना तो इन तस्वीरों को लेकर चुप्पी नहीं तोड़ी है। इन सबके बीच कृति खरबंदा को मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया गया।

 

इस दौरान हसीना के चेहरे पर एक अलग सी खुशी देखने को मिल रही थी। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस व्हाइट क्राॅप टाॅप और डेनिम जींस में स्टाइलिश लगीं।

उन्होंने मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स से लुक को पूरा किया था। हसीना के चेहरे पर पुलकित के प्यार का ग्लो साफ नजर आ रहा था। कृति ने मीडिया कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 


बता दें कि पुलकित और कृति तकरीबन 5 साल से रिलेशनशिप में हैं। दोनों कई  फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। इन्होंने 'वीरे दी वेडिंग' और 'पागलपंति' समेत कई फिल्मों में स्क्रीन शेयर की है। 

Content Writer

Smita Sharma