नानी मां का हार...मां की शादी का दुपट्टा...चूड़ा सेरेमनी में कुछ यूं सजी कृति खरबंदा, दोस्तों पर कलीरे गिराती एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा अलग सा नूर

3/28/2024 12:08:16 PM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इस समय कृति खरंबदा की शादी की तस्वीरें छाईं हुईं हैं। कृति ने 15 मार्च को पुलकित सम्राट संग शादी रचाई। कपल ने हरियाणा के मानेसर के ग्रैंड होटल में सात फेरे लिए। अब तक कपल की शादी, हल्दी, संगीत,मेहंदी, रिसेप्शन की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। अभी तक लोग के दिलों दिमाग से इन तस्वीरों की झलक उतरी नहीं थी कि कृति ने अब अपनी एक और सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कर दी है। ये रस्म है चूड़ा सेरेमनी।

 

कृति ने अपनी चूड़ा सेरेमनी के बेहद ही प्यारी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।  अपनी इस सेरेमनी के लिए कृति ने नियोन कलर की बेहद ही सिंपल साड़ी को चुना जिसके साथ मैचिंग ड्रॉप-ऑफ शोल्डर ब्लाउज पेयर किया था। इसके साथ उन्होंने गोल्ड की ज्यूलरी पहनी थी।

इस दौरान कृति ने अपनी मां की रेड चुनरी को सिर पर ओढ़ रखा था। इतना ही नहीं उन्होंने नानी मां के हार से अपने लुक को पूरा किया था।

 

मिनिमल मेकअप, माथे पर बिंदी,हाथों में पिया के नाम की मेहंदी कृति के लुक को परफेक्ट बना  रहे हैं।

तस्वीरों में कृति को दोस्तों पर कलीरे गिराते भी दिखा जा सकता है। इन तस्वीरों के साथ कृति ने लिखा-' 'नानी मां का हार और मां की शादी का दुपट्टा, मैंने पहले से ही तय कर लिया था कि इन्हें मैं अपनी चूड़ा रस्म में पहनूंगी, सपना था कि कोई प्रपोज करे और फिर शादी भी, यह मेरा बचपन का सपना था, यह एक शानदार सुबह थी, इमोशंस और दिल में ससुराल वालों से मिलने की ढेर सारी उम्मीदें, क्योंकि पुलकित ने शादी से पहले किसी से मिलने नहीं दिया था, हमने अपने हिसाब से चीजें कीं।

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma