अफेयर्स की खबरों के बीच पुलकित संग कृति खरबंदा ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, शाॅर्ट कपड़ों में एक्ट्रेस ने दिखाया किलर फिगर

10/30/2019 12:10:51 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। खबरें हैं कि वह एक्टर पुलकित सम्राट को डेट कर रही हैं। आए दिन इस कपल को कई जगहों पर देखा जाता है। हा ही में एक बार फिर इस कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

दरअसल, बीती रात कृति ने अपना 31 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। कृतुि ने खार के एक रेस्टोरेंट में पार्टी रखी। इस पार्टी में कृति के फ्रेंड्स के अलावा एक्टर पुलकित भी पहुंचे। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में पुलकित व्हाइट टी-शर्ट और जींस में हैंडसम दिखे। वहीं कृति येलो क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग मिनी स्कर्ट में बेहद हाॅट दिखीं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और न्यूड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

तस्वीरों में 'हाउसफुल 4' एक्ट्रेस अपना किलर फिगर दिखा रही हैं। रेस्टोरेंट के बाहर दोनो स्टार्स ने मुस्कुरात हुए पोज दिए। पागलपंती स्टार की ये तस्वीरेंसोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

कृति को खास अंदाज में किया विश  

पुलकित ने बेहद ही खास अंदाज में कृति को विश किया।  पुककित ने कृति संग एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-'"हैप्पी बर्थडे प्रिटी खरबंदा !! कई क्रेजी दिन,रिक्शा की सवारी, बॉलिंग फेस ऑफ, फुटबॉल मैच और शूटिंग स्टार्स !! Birthday।"

 

उड़ चुकी हैं अफेयर्स की खबरें

बता दें कि बीते साल इन दोनों के अफेयर्स की खबरें सामने आईं थीं। इन दोनों के बीच रोमांस की खबरें पिछले साल पहली बार तब सुनने को मिलीं जब वे वरुण शर्मा की बर्थडे पार्टी में साथ दिखे थे।

वहीं  इस साल के शुरुआत में लंदन में 'पागलपंती' की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां और बढ़ गईं। सूत्र का कहना है, 'कृति और पुलकित उन 58 दिन की शेड्यूल के दौरान लंदन में एक-दूसरे के साथ खूब वक्त बिताते दिखे। दोनों एक ही रेज़िडेंशल कॉम्प्लेक्स में रहते हैं।'

 

सलमान की मुंहबोली बन से रचाई थी शादी

पुलकित सम्राट ने साल 2014 में पुलकित और श्वेता ने शादी रचाई थी, जिसमें सलमान खान भी पहुंचे थे। सलमान श्वेता की मुंहबोली बहन कही जाती हैं।  पुलकित सम्राट नवंबर 2015 में अपनी पत्नी श्वेता ताहिरा से अलग हो चुके हैं बाद में तलाक भी ले लिया। इसके अलावा पुलकित का नाम एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ भी जुड़ चुका है। 

काम की बात करें तो ये दोनों स्टार्स जाॅन अब्राहिम की फिल्म 'पागलपंती' में नजर आएंगी। इस फिल्म में इन तीनों के अलावा इलियाना डिक्रूज, उर्वशी रौतेला, अनिल कपूर, अरशद वारसी जैसे कई स्टार्स हैं। इसके अलावा कृति 'चेहरे' में नजर आएंगी।  
 

Smita Sharma