एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में स्पॉट हुईं वेदिका, मिनी शॉर्ट ड्रेस में बोल्ड नजर आईं कृति खरबंदा

12/7/2019 3:21:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का अपने बिजी शेड्यूल के चलते एयरपोर्ट पर आना  जाना लगा ही रहता है। आए दिन किसी न किसी स्टार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जाता है, जैसा कि हाल ही में एक्ट्रेस कृति खरबंदा और वेदिका कुमार को कैप्चर किया गया। इस दौरान दोनों एक्ट्रेसेस का स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है।


लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस कृति खरबंदा व्हाइट और ब्लैक चेक की मिनी शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं।

ड्रेस के साथ कृति ने व्हाइट कलर के स्पॉर्टस शूज पेयर किए हुए हैं। चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस लगाए और ओपन हेयर्स में एक्ट्रेस किलर स्माइल में पोज दे रही हैं। 


वहीं एक्ट्रेस वेदिका कुमार का लुक भी किसी से कम नही दिखाई दे रहा। एयरपोर्ट पर वेदिका व्हाइट कलर के प्रिंटेड ट्रैकसूट में खूबसूरत लग रही हैं।

न्यूड लिप्सटिक और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। लुक को कम्पलीट करते हुए वेदिका ने ब्लैक कलर का पर्स कैरी किया हुआ है। 


काम की बात करें तो कृति खरबंदा इन दिनों रूमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में एक्ट्रेस सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगी।

वहीं वेदिका कुमार अपकमिंग मूवी 'द बॉडी' को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस की यह फिल्म इसी महीने 13 तारीख को रिलीज होगी। 

Smita Sharma