एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में स्पॉट हुईं वेदिका, मिनी शॉर्ट ड्रेस में बोल्ड नजर आईं कृति खरबंदा

12/7/2019 3:21:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का अपने बिजी शेड्यूल के चलते एयरपोर्ट पर आना  जाना लगा ही रहता है। आए दिन किसी न किसी स्टार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जाता है, जैसा कि हाल ही में एक्ट्रेस कृति खरबंदा और वेदिका कुमार को कैप्चर किया गया। इस दौरान दोनों एक्ट्रेसेस का स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari
लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस कृति खरबंदा व्हाइट और ब्लैक चेक की मिनी शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

ड्रेस के साथ कृति ने व्हाइट कलर के स्पॉर्टस शूज पेयर किए हुए हैं। चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस लगाए और ओपन हेयर्स में एक्ट्रेस किलर स्माइल में पोज दे रही हैं। 

PunjabKesari


वहीं एक्ट्रेस वेदिका कुमार का लुक भी किसी से कम नही दिखाई दे रहा। एयरपोर्ट पर वेदिका व्हाइट कलर के प्रिंटेड ट्रैकसूट में खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

न्यूड लिप्सटिक और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। लुक को कम्पलीट करते हुए वेदिका ने ब्लैक कलर का पर्स कैरी किया हुआ है। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो कृति खरबंदा इन दिनों रूमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में एक्ट्रेस सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगी।

PunjabKesari

वहीं वेदिका कुमार अपकमिंग मूवी 'द बॉडी' को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस की यह फिल्म इसी महीने 13 तारीख को रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News