जल्द ही नए प्रोजेक्ट में एक साथ दिखेंगे कृति खरबंदा और राणा दग्गुबाती

6/11/2024 4:41:36 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कृति खरबंदा और राणा दग्गुबाती एक नए प्रोजेक्ट के लिए साथ आ रहे हैं, जो अभी निर्माणाधीन है! कथित तौर पर फिल्मांकन अच्छी तरह से चल रहा है, जिसमें 50% मुख्य शूटिंग पूरी हो चुकी है। एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रोजेक्ट से जुड़ी जानकारियों को गुप्त रखा जा रहा है। हालांकि, प्रशंसक जल्द ही और भी बहुत कुछ देखने की उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि अगला फिल्मांकन शेड्यूल जल्द ही शुरू होने वाला है। दिलचस्प बात यह है कि कृति खरबंदा ने अपने किरदार के लिए अपने बाल कटवा लिए हैं, एक नया लुक जिसे वह हाल ही में दिखा रही हैं और जिसे खूब सराहा गया है।

PunjabKesari

कृति भारतीय सिनेमा में एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं, जिन्होंने हिंदी, कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में खुद को स्थापित किया है। 2009 में "बोनी" में अपने तेलुगु डेब्यू के बाद, वह कन्नड़ फिल्म "गुगली" से प्रमुखता में आईं। उन्होंने 2016 में "राज रीबूट" में अपनी पहली फिल्म के साथ बॉलीवुड में सफलतापूर्वक कदम रखा, "शादी में जरूर आना", "हाउसफुल 4" और "पागलपंती" जैसी फिल्मों में प्रशंसित अभिनय के साथ अपनी जगह को और मजबूत किया।

PunjabKesari



तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में एक पावरहाउस, राणा दग्गुबाती अपनी उल्लेखनीय बहुमुखी प्रतिभा के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने न केवल एक प्रतिभाशाली अभिनेता के रूप में बल्कि एक निर्माता और उद्यमी के रूप में भी उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। उनकी सबसे हालिया उपस्थिति तेलुगु फिल्म "स्पाई" में एक कैमियो थी, जो जून 2024 में दक्षिण भारतीय भाषाओं और हिंदी में रिलीज़ हुई थी।

फिल्मांकन आगे बढ़ रहा है और एक नई ऑन-स्क्रीन जोड़ी उत्सुकता जगा रही है, इस रोमांचक परियोजना के बारे में अधिक जानकारी के लिए बने रहें!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News