अनीस बज्मी के ऑफिस के बाहर पुलकित-कृति की जबरदस्त बॉन्डिग, देखें तस्वीरें

11/5/2019 11:02:14 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड स्टार पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा अपने रिलेशन की अफ्वाहों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं, लेकिन जब भी कहीं दोनो को एक-साथ स्पॉट किया जाता है तो उनकी केमिस्ट्री जबरदस्त होती है। हाल ही में एक इंटरव्यू में कृति ने बताया कि पुलकित सम्राट उन्हें काफी हैंडसम लगते हैं। वहीं जब उनसे उनकी डेटिंग अफ्वाहों के बारे में पूछा गया, तो इस पर एक्ट्रेस ने हां या ना में कोई जवाब नही दिया। 


बीते सोमवार स्टार्स को अनीस बज्मी के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया, जहां एक-साथ दोनों की जबरदस्त बॉन्डिग देखने को मिल रही है।

लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस कृति खरबंदा ब्लू कलर की कैजुअल ड्रेस में काफी स्टनिंग लग रही हैं। ब्लैक कलर के ओपन हेयर्स एक्ट्रेस की खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं।

वहीं स्टार पुलकित सम्राट ऑल ब्लैक कैजुअल  वियर में दिखाई दे रहे है। लुक को कैरी करते हुए स्टार्स पेपराजी को स्माइल करते हुए पोज दे रहें हैं। 


काम की बात करें तो दोनों स्टार्स अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 'पागलपंती' में एक-साथ नजर आएंगे। फिल्म 22 नवंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है।

Smita Sharma