रेड कार्पेट पर कृति ने बिखेरे जलवे, कातिलाना अदाओं में कुबरा ने यूं दिए पोज

12/10/2019 11:18:43 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मुंबई में बीते सोमवार vogue x nykaa फैशन शो का आयोजन किया गया। इस दौरान बॉलीवुड हसीनाओं का एक से बढ़कर एक स्टनिंग लुक देखने को मिला। शो में सभी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करती नजर आईं। जिनमें से एक थीं कृति खरबंदा और कुबरा सेठ। दोनों एक्ट्रेसेस शो में स्टाइलिश लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।


लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस कृति खरबंदा लाइट ब्लू कलर की साइड कट ड्रेस बोल्ड दिखाई दे रही हैं।

नेट की ड्रेस में से एक्ट्रेस के इनरवियर भी नजर आ रहे हैं। ड्रेस के साथ पिंक कलर की हील एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

मिनिमल मेकअप, स्टाइलिश बन कृति के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए कृति पूरे कन्फिडेंस के साथ पोज दे रही हैं। 


वहीं एक्ट्रेस कुबरा सेठ का लुक भी कमाल का लग रहा है। कुबरा ने इस दौरान ओरेंज कलर की ऑफ शॉल्डर फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई हैं।

फ्रंट से थाई हाई ड्रेस पीछे से जमीन को छू रही है। कैमरे के सामने किलर स्माइल में पोज देते हुए कुबरा की कातिलाना अदाएं फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं। 


काम की बात करें तो कृति इन दिनों फिल्म 'तैश' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट और जिम सर्भ के साथ नजर आएंगी।

वहीं कुबरा सेठ भी अगले साल फिल्म डॉली किटी और वो चमकते सितारे में अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन के अपोजिट भूमिका निभाती नजर आएंगी। 
 

Smita Sharma