सिंड्रेला बन अवॉर्ड शो में पहुंची कृति सेनन पर फिसला सिद्धार्थ मल्होत्रा का दिल! अवार्ड शो में एक्ट्रेस की ड्रेस संभालते दिखे एक्टर

3/14/2022 11:46:01 AM

मुंबई: बी-टाउन हसीनाएं जब भी बन-ठन कर निकलती हैं तो हर कोई उन्हें देख कर आहें भरता है। एक्ट्रेस की तस्वीरें तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं। ऐसा ही नजारा एक बार फिर देखने को मिला जब हसीनाओं का एक से बढ़कर एक अंदाज देखने को मिला। मौका था  HELLO Hall of Fame Awards का। इस अवाॅर्ड नाइट में अनन्या पांडे, तापसी पन्नू से लेकर कई हसीनाओं ने अपने हुस्न से बिजलियां गिराईं।

PunjabKesari

हर कोई डिजाइनर आउटफ‍िट में नजर आ रहा था, लेक‍िन एक्ट्रेस कृत‍ि सेनन ने तो कहर ही ढा दिया। वे सिंड्रेला बनकर अवाॅर्ड शो में पहुंची। लुक की बात करें तो कृति लेवेंडर कलर के लार्ज रफल्ड आउटफ‍िट में स्टाइलिश दिखीं।

PunjabKesari

उन्होंने अपनी इस ड्रेस के साथ पर्पल ईयर‍िंग्स, dewy मेकअप, मैच‍िंग नेलपेंट और स्टोन स्टडेड रिंग्स पहने हैं। उन्होंने हाई बनशेप हेयरस्टाइल से कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

फैंस ही नहीं सिंड्रेला बन अवॉर्ड शो में पहुंची कृति सेनन पर सिद्धार्थ मल्होत्रा का दिल भी फिसला गया तभी तो वह रेड कार्पेट पर एक्ट्रेस की ड्रेस संभालते दिखे।

PunjabKesari

सिद्धार्थ कई बार उनकी ड्रेस ठीक करते भी दिखाई दिए। फैंस कृति की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari


काम की बात करें तो कृति जल्द ही अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस संग बच्चन पांडे में दिखेंगी। एक्ट्रेस जोर शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। इसके अलावा कृति वरुण धवन के साथ फिल्म भेड़िया में नजर आएंगी। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News