केके का पार्थिव शरीर लेने कोलकत्ता पहुंची फैमिली, एयरपोर्ट पर बंदूक से सलामी देगी बंगाल सरकार

6/1/2022 12:18:27 PM

मुंबई: 'वॉइस ऑफ लव' कृष्ण कुमार कुन्नथ उर्फ केक अब इस दुनिया में नहीं रहे। सिंगर केक का 31 मई 2022 को आधी रात कोलकत्ता में निधन हो गया। 
दिल का दौरा पड़ने की वजह से केके ने अंतिम सांसे ली। सिंगर केक कोलकत्ता में लाइव कॉन्सर्ट कर रहे थे। वह दो दिनों से कोलकाता में थे और परिवार के लोग भी साथ नहीं थे लेकिन केके को क्या पता था कि वह वापस अपनी परिवार के बीच नहीं लौट पाएंगे।

केके की डेडबॉडी अभी कोलकाता के CMRI हॉस्पिटल में है और वहां से पोस्टमॉर्टम के लिए SSKM हॉस्पिटल ले जाया जाएगा। केके की मौत की खबर जैसे ही उनके परिवार को मिली तो सबका कलेजा फट गया।

उनकी फैमिली खबर मिलते ही कोलकाता के लिए रवाना हो गई। बुधवार सुबह सिंगर केके  की फैमिली कोलकाता एयरपोर्ट पहुंची। केके का पार्थिव शव थोड़ी देर में मुंबई लाया जाएगा हालांकि अंतिम संस्कार को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

केके के निधन पर अफसोस जताते हुए ममता बनर्जी ने बयान जारी किया । ममता ने कहा- 'मैंने केके की पत्नी से बात की है दमदम एयरपोर्ट पर सिंगर को बंदूकों से सलामी दी जाएगी'।


केके की मौत को लेकर सस्पेंस बढ़ गया है। उनके माथे और होठों पर चोट के निशान मिले हैं। इसके बाद पुलिस ने अप्राकृतिक मौत (Unnatural Death) का मामला दर्ज किया है।पुलिस केके की मौत के मामले में होटल स्टाफ से पूछताछ की जा रही है।

1994 में वह म्यूजिक इंडस्ट्री में करियर बनाने मुंबई आ गए। फिल्मों में सिंगिंग डेब्यू से पहले केके यानी कृष्णकुमार कुन्नथ ने करीब 3,500 जिंगल गाए थे। 53 साल के केके ने हिंदी में 200 से ज्यादा गाने गाए हैं। उन्होंने हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी और बंगाली सहित अन्य भाषाओं में गाने रिकॉर्ड किए हैं।

सिंगर केके ने बचपन के प्यार ज्योति से साल 1991 में शादी की थी। केके के जाने के बाद न सिर्फ वाइफ बल्कि उनके दोनों बच्चे भी बेसहारा हो गए हैं। सिंगर केके का एक बेटा नकुल और बेटी तमारा कुन्नथ है। बेटा नकुल भी पापा केके की तरह ही सिंगर है। नकुल ने पापा कृष्णकुमार कुन्नथ यानी केके के साथ उनके एल्बम 'हमसफर' का एक गाना गाया था।

News Editor

Amardeep Sharma