बिकिनी लुक की वजह से ट्रोल होती है जैकी श्रॉफ की लाडली, बोली- पापा हो जाते हैं बेहद परेशान

8/28/2021 12:13:23 PM

मुंबई. एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू न किया हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। कृष्णा फैंस के साथ बिकिनी लुक में हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है। हॉट और बोल्ड तस्वीरों के कारण कृष्णा को लोगों द्वारा ट्रोल भी किया जाता है। हाल ही में कृष्णा ने अपनी तस्वीरों को लेकर बात की है और कहा कि ट्रोलर्स को जवाब देने पर पापा जैकी श्रॉफ परेशान हो जाते हैं।

PunjabKesari
कृष्णा ने कहा- 'ऐसा नहीं है कि मैं ऐसा इसलिए कहती हूं ताकि मैं खुद को मजबूत दिखा सकूं बल्कि वास्तव में ही मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। जब मेरा मन होता है तो मैं बस एक कमेंट से जवाब दे देती हूं और इसमें काफी मजा आता है।'

PunjabKesari
कृष्णा ने आगे कहा- जब मैं सोशल मीडिया पर किसी ट्रोल को जवाब देती हैं तो उनके पापा जैकी  परेशान हो जाते हैं। जैकी पाापा का कहना है कि खामोश रहना बेहतर होता है इसलिए मुझे जवाब नहीं देना चाहिए। पर मुझे मजा आता है।

PunjabKesari
बता दें कृष्णा ने हाल ही में म्यूजिक वीडियो 'किन्नी किन्नी वारी' से डेब्यू भी किया है। जिसमें कृष्णा के साथ जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर और जन्नत जुबैर भी नजर आई थीं। लोगों ने इसे खूब प्यार दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News