कृष्णा श्रॉफ ने भाई टाइगर के साथ मैचिंग ड्रेस में शेयर की तस्वीर, दिशा पटानी ने यूं किया कमेंट

12/13/2020 1:18:39 PM

मुंबई. एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। फिल्मी दुनिया से दूर रहने के बाद भी कृष्णा श्रॉफ की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोविंग है। हाल ही में कृष्णा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari


कृष्णा ने भाई टाइगर के साथ तस्वीर शेयर की है। जिसमें दोनों मैचिंग कपड़ों में नजर आ रहे हैं। टाइगर ने ब्लैक टी-शर्ट और पैंट में नजर आ रहे है और कृष्णा ने ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है। दोनों इस लुक में काफी अच्छे लग रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए कृष्णा ने लायन वाली इमोजी बनाई है। इस तस्वीर पर एक्ट्रेस दिशा पटानी ने कमेंट किया है। दिशा ने हार्ट वाली इमोजी बनाई है। दिशा के अलावा एली अवराम, दीपशिखा नागपाल समेत कई स्टार्स ने कमेंट किया है।

PunjabKesari

PunjabKesari

 


बता दें टाइगर और दिशा काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दिशा की कृष्णा के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग है। दिशा और कृष्णा अच्छी दोस्त हैं। दोनों एक साथ क्वालिटी टाइम भी स्पैंड करती हैं। काम की बात करें तो टाइगर फिल्म 'बागी 3' में नजर आए थे। अब टाइगर 'हीरोपंती 2', 'बागी 4' और 'रैंबो' जैसी फिल्मों में काम करते दिखाई देंगे। वहीं दिशा फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में सलमान खान के साथ नजर आएंगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News