कृष्णा श्रॉफ ने बर्थडे पर शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीर, बोलीं-28 मुझ पर खूब जमता है..तो फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

1/22/2021 11:26:52 AM

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ का आज बर्थडे है। 22 जनवरी को वह अपना 28वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अपने इस खास दिन पर कृष्णा आज बेहद खुश हैं और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनका काफी अट्रैक्टिव लुक देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही उन्होंने ऐसी बात लिखी, जो सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। 

PunjabKesari


कृष्णा श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मस्तमौला और बोल्ड अंदाज की तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो ब्लैक कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। एक हाथ में फोन और दूसरे हाथ को ऊपर उठाकर वो बोल्ड अंदाज में पोज दे रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, '28 मुझ पर जमता है. #birthdaysuit' 

PunjabKesari


कृष्णा की ये तस्वीर उनके इंस्टाग्राम पर आते ही उनके कमेंट बॉक्स में कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। स्टार्स से लेकर फैंस उन्हें बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं और उनकी बोल्ड फोटो पर भी कमेंट कर रहे हैं।

PunjabKesari

उनकी मां आयशा ने बेटी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा- "मेरी खूबसूरत बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं ... हर तरह से सुंदर ... मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।"

PunjabKesari


वहीं एक्टर टाइगर श्राफ ने भी अपनी बहन को इंस्टा स्टोरी के जरिए बर्थडे विश किया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News