बॉयफ्रेंड के संग सिडनी में वेलेनटाइन डे सेलिब्रेट कर रही हैं जैकी श्रॉफ की बेटी, स्पोर्ट्स ब्रा में फ्लाॅन्ट किया किलर फिगर

2/14/2020 9:22:04 AM

मुंबई: एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ इन दिनों बास्केटबॉल प्लेयर एबन ह्याम्स को डेट कर रही हैं। आए दिन वह एबन के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कृष्णा इन दिनों सिडनी, ऑस्ट्रेलिया में बाॅयफ्रेंड के साथ वेलेनटाइन डे सेलिब्रेट कर रही हैं।

PunjabKesari

इस दौरान की तस्वीरें कृष्णा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में कृष्णा ग्रीन कलर के क्राॅप टाॅप के साथ ब्लैक जैगिंग में बेहद बोल्ड दिख रही हैं। वहीं एबन शर्टलेस दिख रहे हैं।

PunjabKesari

एक तस्वीर में कृष्णा पिंक स्पोर्ट्स ब्रा और ग्रे ट्राउजर में दिख रही हैं। तस्वीरों में कपल काफी खुश दिख रहा हैं।

PunjabKesari

सामने आईं तस्वीरों में कपल की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। कृष्णा की अपने बॉयफ्रेड के साथ ये रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बीते दिनों कृष्णा श्रॉफ ने मुंबई मिरर से बात करते हुए अपने रिश्ते कौ ऑफिशयल किया था। उन्होंने कहा-'वो इबान हेम्स को पिछले चार महीने से डेट कर रही हैं और उनकी मुलाकात किसी कॉमन फ्रेंड के जरिए हुए थी।

PunjabKesari

'कृष्णा ने ये भी बताया कि उनके भाई टाइगर श्रॉफ और इबान एक दूसरे को करीब 5 सालों से जानते हैं। दोनों साथ में बास्केटबॉल खेलते थे। हालांकि इबान को ये नहीं पता था कि टाइगर की कोई बहन भी है।

PunjabKesari

बता दें कि एबन एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं जो ऑस्ट्रेलियाई नेशनल बास्केटबॉल लीग में खेलने वाले पहले भारतीय थे। वह वर्तमान में यूबीए (यूनाइटेड बास्केटबॉल एलायंस) प्रो बास्केटबॉल लीग में हरियाणा गोल्ड के लिए खेलते हैं। इबन के पास ऑस्ट्रेलियन, इजराइली और भारतीय नागरिकता भी है। वहीं कृष्णा की बात करें तो वह सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। कृष्णा अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर भाई टाइगर के साथ वर्कआउट करते की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News