आरती सिंह ने खरीदी नई कार तो खुशी से झूमे भाई कृष्णा, बोले ''चलो अपनी एक और कार हो गई, मैं इसे शूट पर लेकर जाऊंगा''

3/28/2021 1:18:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम आरती सिंह ने हाल ही में लग्जरी जीप खरीदी है, जिसके बाद वह खुशी से फुली नहीं समा रही और उनसे ज्यादा खुशी तो उनके भाई कृष्णा अभिषेक है। बहन की इस अचीवमेंट को लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जो कि खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


वीडियो में देखा जा सकता है कि आरती अपनी नई ठार में बैठी हैं और उनके भाई कृष्णा उनकी वीडियो बनाते हुए कह रहे हैं- 'ये आरती की नई थार है, बधाई हो! कैसा लग रहा है नई गाड़ी लेकर?' इस पर आरती कहती हैं कि उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है। कृष्णा कहते हैं- 'खुद के पैसे से... मुझसे एक रुपए नहीं लिए'.... आरती ये सुनकर बोलती हैं- 'लेकिन मैं बहुत लकी हूं कि मेरा भाई हमेशा मुझे पैंपर करता रहता है'। कृष्णा मजाकिया अंदाज में कहते हैं- 'अब ये गाड़ी में लेकर जाया करूंगा शूटिंग पर... अब तू स्विफ्ट ही चलाना'।


View this post on Instagram

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)

इस वीडियो को शेयर करते हुए कृष्णा ने कैप्शन में लिखा-'बधाई हो आरती नई कार के लिए। मैं बता नहीं सकता कि मैं कितना खुश हीं कि तुमने अपने दमपर ये कार खरीदी है, मुझसे एक पैसा भी नहीं लिया। ये एक भाई के लिए गर्व की बात है, भगवान तुम्हें आशीर्वाद दे। ऐसे ही सेल्फ मेड रहना आरती। चलो अपनी भी एक और कार हो गई। असल में मैं ही इसे शूट पर ले जाऊंगा'।
 

PunjabKesari


एक्टर द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और इसे अब तक फैंस के 20 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। कृृष्णा अभिषेक अलावा आरती सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी नई कार तस्वीरें शेयर की हैं।
 

PunjabKesari

काम की बात करें तो आरती सिंह को आखिरी बार टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 में देखा गया था। इसके अलावा वो 'गृहस्थी', 'परिचय', 'देवों के देव... महादेव', 'ससुराल सिमर का' और 'उड़ान' टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News