नेपोटिज्म पर बोले कृष्णा अभिषेक 'तो क्या हुआ मैं गोविंदा का भांजा हूं, वो मेरे लिए काम करने नहीं आते

8/11/2020 10:31:33 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर जंग छिड़ी हुई है। आए दिन किसी न किसी स्टार का इस मामले पर बयान सामने आता रहता है। हाल ही में एक्ट्रेस कृष्णा अभिषेक ने नेपोटिज्म को लेकर सफाई पेश की है। उनका कहना है कि भले वो गोविंदा के भांजे है, लेकिन उन्होंने खुद मेहनत करके अपनी  पहचान बनाई है।

PunjabKesari


हाल ही में एक इंटरव्यू में कृष्णा ने बताया कि हर किसी का अपना स्ट्रगल होता है। हां तो क्या हूं मैं गोविंदा का भांजा हूं, लेकिन मुझे अपना काम खुद करना पड़ा है। वो मेरी जगह आकर काम नहीं करते, वो मेरे कोई काम नहीं करने आते। हां ये हो सकता है कि वो मुझे काम दिलवा दें, लेकिन फिर भी बात तो अपने काम के ऊपर होती है, अपने टैलेंट के ऊपर होती है। इसमें नेपोटिज्म की कोई भूमिका नही है।

PunjabKesari


एक्टर ने आगे कहा कि ये बात कोई मायने नहीं रखती कि आप किसी फिल्मी परिवार से नाता रखते हैं। मैं खुद एक फिल्म परिवार से हूं, ऐसे में वरुण धवन की पोजिशन में होना चाहिए था। लेकिन मैं जो भी कर रहा हूं, अपने दम पर कर रहा हूं। अपने दम पर संघर्ष कर रहा हूं। वरुण धवन के पिता और फिल्म निर्माता को भी ऐसा लगता होगा कि उन्हें किसी और जगह होना चाहिए। लेकिन हर किसी का अपना संघर्ष होता है और जर्नी होती। वो लोग जो बातें बना रहे हैं, ये वो लोग हैं जो घर पर हैं और कोई काम नहीं कर रहे। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो इन दिनों कृष्णा टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आते हैं। शो में एक्टर सपना के किरदार में नजर आते है। 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Related News

Recommended News