ड्रग्स केस में फंसी क्रिसन परेरा को मिली UAE जेल से आजादी, रिहा होते ही मां से वीडियो कर रो पड़ीं ''सड़क 2'' एक्ट्रेस

4/27/2023 5:04:53 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कथित ड्रग्स तस्करी मामले में यूएई जेल में बंद एक्ट्रेस क्रिसन परेरा को चार दीवारी से राहत मिल गई है। एक्ट्रेस को जेल से रिहा कर दिया गया है। परेरा पर एक ट्रॉफी में ड्रग्स छुपाकर लाने का आरोप लगा था। हालांकि, बाद में उनके ऊपर लगे सभी आरोप झूठे निकले और आज उन्हें जेल से मुक्त कर दिया गया। बेटी के जेल से रिहा होते ही उनके परिवार की खुशी वापिस आ गई है। हालांकि, एक्ट्रेस को यूएई से इंडिया आने में 48 घंटों वक्त लगेगा।

PunjabKesari

 

रिपोर्ट्स की मानें तो 27 साल की क्रिसन ने रिहा होते ही सबसे पहले अपने भाई केविन परेरा से बात की। केविन ने क्रिसन के साथ बातचीत वाला वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया और कैप्शन में लिखा- क्रिसन रिहा हो गई है, वह अगले 48 घंटों में भारत में होंगी। 

PunjabKesari


वीडियो में देखा जा सकता है कि क्रिसन अपने परिवारवालों से बात करते हुए रो रही है। वहीं, उनकी मां उनसे बात करते हुए कह रही है कि तुम रिहा हो गई हो, यह बहुत ही अमेजिंग है। क्रिसन की मां इस मौके पर बेहद खुश नजर आईं।

PunjabKesari

 

बता दें, क्रिसन परेरा को 1 अप्रैल को शारजाह एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया गया था। मुंबई क्राइम ब्रांच को बाद में पता चला कि एक डॉग को लेकर हुए झगड़े के बाद एक्ट्रेस को एक बेकरी मालिक ने बदला लेने के लिए फंसाया था। पुलिस ने बेकरी मालिक एंथोनी पॉल और एक बैंक में असिस्टेंट जनरल मैनेजर राजेश बोभाटे को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने क्रिसन परेरा को फंसाने में एंथनी की मदद की थी। 


शुरुआती जांच में सामने आया था कि डॉग को लेकर एंथनी की बहन का एक्ट्रेस की मां से झगड़ा हुआ था। दोनों एक ही बिल्डिंग में रहते हैं। पुलिस को संदेह हुआ कि इसी मामले को लेकर एक्ट्रेस को कथित तौर पर ड्रग म्यूल बनाया गया था। एंथोनी ने कथित तौर पर राजेश को एक टैलेंट कंसल्टेंट बनाकर क्रिसन से संपर्क किया और उसे शारजाह में एक वेब सीरीज के ऑडिशन के बारे में बताया। पुलिस ने कहा कि उसने उसे एक ट्रॉफी ले जाने के लिए दी थी, जिसमें उसने ड्रग्स छुपाई थी। इस ट्रॉफी को लेकर क्रिसन को बताया गया कि यह एक ऑडिशन प्रॉप है। इसके बाद एक्ट्रेस को शारजाह में गिरफ्तार कर लिया गया था।

काम की बात करें तो क्रिसन परेरा 'सड़क 2' और 'बाटला हाउस' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News