कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर ने मनाया शादी के बाद पहला वैलेंटाइन, एक दूजे की बाहों में दिए रोमांटिक पोज

2/15/2023 3:49:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 14 फरवरी को देश-विदेश में वैलेंटाइन मनाया गया। इस मौके पर कपल्स अपने प्रेमियों के रंग में रंगे नजर आए और एक दूजे के लिए प्यार का इज़हार करते दिखे। वहीं हॉलीवुड कपल कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर ने भी अपना पहला वैलेंटाइन बेहद खास अंदाज में मनाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर ने शादी के बाद अपना पहला वैलेंटाइन चकाचौंध से दूर खुले आसमान के नीचे मनाया। इस मौके पर दोनों ब्लैक ट्विनिंग किए नजर आए।

 

कर्टनी फरी ब्लैक कोट और काला चश्मा लगाए बेहद ग्लैमरस लगीं। वहीं उनके पति भी ब्लैक फरी कोट और शेड्स में वाइफ संग मैचिंग किए नजर आए। खुले आसमान के नीचे दोनों ने एक दूजे की बाहों में पोज दिए। 


यह तस्वीरें शेयर कर ट्रैविस ने कैप्शन में लिखा- मेरी पत्नी के रूप में आपके साथ मेरा पहला वेलेंटाइन डे। मुझे तुमसे प्यार है। कपल के इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें, कर्टनी कार्दशियन हॉलीवुड इंडस्ट्री की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं और जानी मानी एक्ट्रेस किम कार्दशियन की बहन हैं। अपनी बहन की तरह ही वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।


 

Content Writer

suman prajapati