कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर ने मनाया शादी के बाद पहला वैलेंटाइन, एक दूजे की बाहों में दिए रोमांटिक पोज

2/15/2023 3:49:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 14 फरवरी को देश-विदेश में वैलेंटाइन मनाया गया। इस मौके पर कपल्स अपने प्रेमियों के रंग में रंगे नजर आए और एक दूजे के लिए प्यार का इज़हार करते दिखे। वहीं हॉलीवुड कपल कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर ने भी अपना पहला वैलेंटाइन बेहद खास अंदाज में मनाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर ने शादी के बाद अपना पहला वैलेंटाइन चकाचौंध से दूर खुले आसमान के नीचे मनाया। इस मौके पर दोनों ब्लैक ट्विनिंग किए नजर आए।

PunjabKesari

 

कर्टनी फरी ब्लैक कोट और काला चश्मा लगाए बेहद ग्लैमरस लगीं। वहीं उनके पति भी ब्लैक फरी कोट और शेड्स में वाइफ संग मैचिंग किए नजर आए। खुले आसमान के नीचे दोनों ने एक दूजे की बाहों में पोज दिए। 

PunjabKesari


यह तस्वीरें शेयर कर ट्रैविस ने कैप्शन में लिखा- मेरी पत्नी के रूप में आपके साथ मेरा पहला वेलेंटाइन डे। मुझे तुमसे प्यार है। कपल के इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, कर्टनी कार्दशियन हॉलीवुड इंडस्ट्री की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं और जानी मानी एक्ट्रेस किम कार्दशियन की बहन हैं। अपनी बहन की तरह ही वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News