देर रात बहन के एक्स बॉयफ्रेंड संग दिखीं कॉर्टनी, स्किन गारमेंट में साफ दिखे क्लीवेज

9/15/2019 5:22:47 PM

मुंबई: रियलिटी स्टार किम कार्दशियन की बड़ी बहन कॉर्टनी कार्दशियन अपने लुक के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर 40 साल की कॉर्टनी को उनकी बहन क्लो के एक्स के साथ नाइट आउट के दौरान स्पॉट किया गया। 

इस दौरान कॉर्टनी सिल्क स्किन बेयरिंग गारमेंट के साथ ब्लू डेनिम जींस में बेहद स्टाइलिश और हॉट अवतार में नजर आईं। इसके साथ टीवी स्टार ने हील्ज, सॉफ्ट कर्लस और खुले बालों से अपने लुक को कम्पलीट किया।

तस्वीरों में किम की बहन की हॉटनेस देखते ही बन रही है। स्किन बेरिंग गारमेंट में हसीना के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। वहीं, उनके साथ उनकी बहन क्लो के एक्स बॉयफ्रेंड फ्रेंच मोन्टाना ग्रीन कलर की साटन शर्ट के साथ टैन ट्राउजर और व्हाइट स्नीकर्स में काफी कूल दिख रहे हैं।

रेस्टोरेंट के बाहर आते ही दोनों ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए। कॉर्टनी और फ्रेंच की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि कॉर्टनी किम कर्दाशियां की बहन हैं। वह टीवी रियलिटी शो ‘Filthy Rich: Cattle Drive' का हिस्सा भी रही हैं। उन्होंने  शो 'वन लाइफ टू लीव' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

कॉर्टनी 40 साल की हैं, लेकिन उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। कॉर्टनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं। 

 

Neha