कर्टनी कार्दिशियन ने फिर दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, ब्लैक मिनि ड्रेस में फ्लाॅन्ट की टोन्ड लेग्स

11/15/2021 1:13:01 PM

लंदन: माॅडल किम कार्दिशियन की बहन और एक्ट्रेस कर्टनी कार्दिशियन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड एंड हाॅट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

कर्टनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ सिजलिंग तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें सोशल साइट्स पर बार-बार देखा जा रहा है। लुक की बात करें तो कर्टनी ने डेविड कोमा की मिनी ड्रेस कैरी की है।

PunjabKesari

वहीं कुछ तस्वीरों में उन्होंने ब्लैक लैदर कोट कारी किया है। कर्टनी ने अपने लुक को डार्क मेकअप, शाॅर्ट हेयर्स और ब्राउन लिपस्टिक से कंप्लीट किया है। तस्वीरों में कर्टनी स्टाइलिश अंदाज में पोज देती दिख रही हैं। 

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो कर्टनी ने पिछले महीने ही बाॅयफ्रेंड ट्रैविस संग सगाई की हैं।  ट्रैविस ने कर्टनी को बीच किनारे लाल फूलों और मोमबत्तियों के बीच प्रपोज किया था।

PunjabKesari

इसके बाद उन्होंने इंस्टा पर "फॉरएवर" लिख कई तस्वीरें  शेयर की थीं। ट्रैविस से सगाई करने से पहले Scott Disick को डेट कर चुकी हैं। Scott Disick और कार्टन के तीन बच्चे हैं, जिनका नाम Mason Penelope और Reign हैं। वहीं ट्रैविस बार्कर की पहले भी दो बार शादी हुई थी और उनके तीन बच्चे हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News