ये एक्ट्रैस शादी से पहले हो गई थी प्रैग्नेंट, पांच साल बाद हुई पति से अलग

7/21/2017 5:13:17 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस कोंकणा सेन की फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' आज रिलीज हो गई है। वैसे तो कई एक्ट्रैसेस है जो शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। ऐसी ही एक एक्ट्रैस कोंकणा सेन शर्मा। कोंकणा ने सितंबर 2010 को ब्वॉयफ्रेंड रणवीर शौरी से निजी समारोह में शादी की थी। ये शादी रणवीर के घर पर हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों ने घोषणा की थी कि वो जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं।

PunjabKesari

15 मार्च, 2011 को उनके बेटे का जन्म हुआ था। सितंबर 2010 में शादी और मार्च 2011 में बेटे के जन्म से ये साफ जाहिर होता है कि वे शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। शादी के सात महीने बाद ही बेटा का जन्म हुआ था।

PunjabKesari

बता दें कि कोंकणा सेन और रणवीर शौरी शादी के पांच साल बाद यानी 2015 में अलग हो गए। हालांकि, रिलेशनशिप खत्म होने के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त हैं और मिलकर बेटे की देखभाल करते हैं। दोनों ने 2007 में डेंटिग शुरू की थी। लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद शादी की और फिर अलग हो गए। कोंकणा ने मात्र 4 साल की उम्र में ही फिल्मों में बतौर बाल कलाकार करियर शुरू किया था। उन्होंने 1983 में आई बंगाली फिल्म 'इंदिरा' से डेब्यू किया था। 2005 में आई फिल्म 'पेज 3' से कोंकणा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अपनी पहली ही फिल्म में कोंकणा को बेहतरीन एक्टिंग के लिए तारीफ मिली। इसके पहले उन्होंने इंग्लिश फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेस अय्यर' में काम किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रैस का नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिला था। इस फिल्म का डायरैक्शन उनकी मां अपर्णा सेन ने किया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News