कोमल नाहटा ने सुशांत सिंह राजपूत पर बनाया ऐसा वीडियो, गुस्से में मनोज बाजपेयी बोले-''जब जनाज़ा निकलता है तो...

6/22/2020 3:23:07 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंहे के सुसाइड के बाद से ही सोशल मीडिया पर अलग-अलग मुद्दों पर बहस हो रही है। कुछ लोग नेपोटिज्म तो कुछ वर्ग आउटसाइडर्स-इनसाइडर्स की बहस कर रहा है। लोग जानना चाहते हैं कि आखिर सुशांत ऐसी कौन सी परेशानी से जूझ रहे थे,जिसकी वजह से उन्होंने सुसाइड जैसा कदम उठाया। हर कोई सुशांत और उनकी निजी जिंदगी से जुड़े तथ्य हर कोई जानना चाह रहे हैं, ऐसे में कई लोग इस पर भी बात कर रहे हैं।

इसी कड़ी में फेमस क्रिटिक कोमल नाहटा ने एक वीडियो यू-ट्यूब पर शेयर किया था। जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी अनसुनी बातें बताई थीं। अब कोमल नाहटा ने सुशांत सिंह और उनकी रिलेशनशिप को लेकर एक और वीडियो शेयर किया है, जिसे लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

आम यूजर्स से लेकर कुछ सेलेब्स ने इसकी आलोचना की है और कोमल नाहटा की ओर से ऐसे वीडियो बनाए जाने की आलोचना कर रहे हैं। हाल ही में सुशांत के साथ फिल्म काय पो चे में काम कर चुके एक्टर अमित साध और एक्टर मनोज वाजपेयी ने कोमल नाहटा के इस वीडियो को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

एक्टर अमित साध ने ट्वीट कर लिखा है-'अब बस कीजिए... कुछ गरिमा रखिए...मैं आपसे निवेदन करता हूं... बेदिल लोग।' इसके साथ उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा-'मैं आपको अनफॉलो कर रहा हूं.. जो कि मैं अभी कर सकता हूं... भगवान, सुपर पॉवर आपको कुछ दया और भावनात्मक बुद्धि दें। कृपया अपने कार्यों और अपने लालच के साथ सहानुभूति की कमी का आत्मनिरीक्षण करें!'

मनोज वाजपेयी ने भी दी ऐसी प्रतिक्रिया

अमित के ट्वीट के रिप्लाई में मनोज वाजपेयी नेएक ट्वीट करते हुए इस वक्त शांत रहने की अपील की है। मनोज वाजपेयी ने लिखा-'कोमल जब जनाज़ा निकलता है तो हम सब हाथ जोड़ कर उसकी आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हैं। अब आप कम से कम शांत तो रह ही सकते है। बस कीजिए। अब बस!!!'

  

Smita Sharma