Tiger Shroff का बड़ा खुलासा, दिशा से BreakUp के बाद अब इस एक्ट्रेस के लिए धड़का दिल

8/31/2022 5:34:37 PM

नई दिल्ली। डिज्नी+ हॉटस्टार के कॉफी विद करण सीजन 7 में मैनिफेस्टेशन गेम जोरदार चल रहा है। सारा अली खान से लेकर अनन्या पांडे  और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​तक सभी स्टार्स ने काउच पर खुलकर अपने दिल का हाल बयां किया है। अब सीजन के नौवें एपिसोड में काउच पर दो ऐसे स्टार्स नजर आने वाले हैं जिन्होंने एक साथ इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था और अब दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली हैं। हम बात कर रहें है एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ और बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस कृति सेनन की। ये दोनों स्टार्स शो के अपकमिंग एपिसोड में एक साथ नजर आने वाले हैं। कहा जा सकता है, ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री के बाद अब शो में कृति और टाइगर की बॉन्डिंग देखने मिलेगी जहां अपने मैनिफेस्टेशन्स, कन्फेशन्स और कभी न सुने गए अनुमानों ये दो स्टार्स दर्शकों का दिल जीतते नजर आएंगे। 

 

वैसे टाइगर श्रॉफ की बात करें तो टाइगर का रिलेशनशिप स्टेटस लंबे समय से लोगों के बीच एक सवाल बना हुए है कि क्या वह सिंगल हैं? हालांकि, कॉफी विद करण सीजन 7 के लेटेस्ट एपिसोड में फाइनली उन्होंने इसे क्लीयर कर दिया है। बेहद कूल अंदाज में टाइगर ने शो पर अपने कंरेंट रिलेशलशिप स्टेटस का खुलासा किया हैं। उन्होंने कहा,  "मैं सिंगल हूं। मुझे तो कम से कम ऐसा ही लगता है और मैं इस समय चारों ओर देख रहा हूं। ”

 

करण के चैट शो टाइगर सिर्फ अपने सिंगलहुड को एडमिट करने तक ही नहीं रुके। टाइगर ने आगे उस नाम को भी जाहिर किया जिसके साथ उन्हें अब तक कुछ ही लोगों ने लिंक किया हैं। टाइगर ने कहा, “मैं हमेशा श्रद्धा कपूर से इंफैचुएटेड रहा हूं। मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छी है!" हॉटस्टार स्पेशल्स कॉफी विद करण सीजन 7 का प्रसारण एक्सक्लूसिवली डिज्नी+ हॉटस्टार पर हो रहा है, जिसमें न्यू गेम्स के साथ-साथ ऑल टाइम फेवरेट रैपिड फायर - फैन्स को उनके पसंदीदा सितारों के करीब ला रहा है।

 

कॉफी विद करण सीजन 7 सभी प्लेटफॉर्म सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध होगा। यू.एस. में फैन्स के लिए कॉफी विद करण सीजन 7 विशेष रूप से हुलु पर स्ट्रीम होगा। स्ट्रीम हॉटस्टार स्पेशल 'कॉफी विद करण सीजन 7 (इससे पहले कि वे सुर्खियों में आए) हर गुरुवार रात 12 बजे विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर देखें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News