जानिए क्या जानने में जुटी हुई हैं ‘देसी गर्ल’

4/28/2022 3:50:35 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रागिनी खन्ना भारत की सांस्कृतिक विविधता को देखकर हर बार आश्चर्य में आ जाती हैं। शायद यही वजह है कि एक शानदार विरासत से लेकर प्राचीन कला रूपों, पाक कला की परंपराओं, पोशाक और शास्त्रीय नृत्य तक; रागिनी को हर क्षेत्र में मौजूद विशिष्टता और विविधता को ढूंढ़ना, यात्रा करना, लोगों से जुड़ना और भारत को परिभाषित करने वाली आवाजों और रंगों में लिप्त होना पसंद है। खुद को बिल्कुल देसी बताने वाली रागिनी भारत की विविधता को जानने और इससे जुड़ने में जुटी हुई हैं। 

PunjabKesari

 

ससुराल गेंदा फूल गाने में अभिनय करने वाली रागिनी खन्ना को विशेष रूप से भारतीय शास्त्रीय संगीत और नृत्य के सभी रूपों को सीखना, सुनना और देखना पसंद है। हाल ही में एक वीडियो में उन्हें ओडिसी और मणिपुरी नर्तकियों के एक बेहतरीन प्रदर्शन को देखने के दौरान मंच के पीछे बैठे हुए मंत्रमुग्ध देखा जा सकता है। वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि दो अलग और विशिष्ट शास्त्रीय नृत्यों के कलाकारों के बेहतरीन ढंग से की गई जुगलबंदी ने रागिनी को पूरी तरह से मंत्रमुग्ध कर दिया है।

 

इसे लेकर रागिनी ने स्वदेशी सोशल मीडिया मंच कू ऐप पर अपनी ताजा पोस्ट में लिखा, "मैं लगातार अपने देश को जानने-घूमने में जुटी हुई हूं ... सीधा बोलूं, तो मैं बिल्कुल देसी हूं।“


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News