रानू मंडल को घर गिफ्ट करने से लेकर गाने का मौका देने तक जानिये सलमान खान से जुडी वायरल ख़बरें

8/28/2019 1:59:15 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। वायरल सिंगर रानू मंडल को लेकर रोज कोई न कोई लखबर सोशल मीडिया में चलती रहती है। हाल ही में एक खबर ये आई कि सलमान खान ने इस सोशल मीडिया सनसनी रानू मोंडल को मुंबई में 55 लाख रुपये का एक घर गिफ्ट किया है। कहा जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से ट्रेंड कर रहे वायरल वीडियो को सुनने के बाद सलमान भी उनकी आवाज से प्रभावित हुए थे। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' के लिए रानू के साथ एक गीत रिकॉर्ड करने की सोच रहे हैं।

PunjabKesari, salman and ranu

हालांकि एक्टर सलमान के करीबी सूत्र ने ऐसी ख़बरों को अफवाह बताया है। उन्होनें कहा, 'इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। सलमान ने ना तो महिला के लिए घर खरीदा है और ना ही गाने के बारे में कोई चर्चा की है।'

PunjabKesari, salman and ranu mondal

क्लासिक रेट्रो गीत 'एक प्यार का नगमा' गाते हुए की वीडियो वायरल होने के बाद रानू सोशल मीडिया पर रातोंरात सनसनी बन गई। हाल ही में, उन्होंने फेमस म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया की अपकमिंग फिल्म 'हैप्पी, हार्डी एंड हीर'  के लिए 'तेरी मेरी कहानी' नाम का गाना रिकॉर्ड किया। 

PunjabKesari, ranu and salman

इस बीच, सलमान बॉलीवुड में अपने 31 साल सेलिब्रेट कर रहे हैं। उन्होंने अपने फैंस और फॉलोवर को समर्थन के लिए धन्यवाद देने के लिए ट्विटर पर एक थ्रो बैक फोटो पोस्ट की। उन्होंने लिखा, "31 साल की इस यात्रा का हिस्सा बनने वाली इंडियन फिल्म इंडस्ट्री को एक बड़ा धन्यवाद। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News