''सूर्यवंशी'' में अक्षय के नए लुक से सलमान के घर बदलने तक, ये रहीं इस हफ्ते की बड़ी ख़बरें...

10/13/2019 12:48:22 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बीते हफ्ते देश में नवरात्रि और दशहरा जैसे कई त्यौहार थे, इसके अलावा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी बहुत कुछ हो रहा था। अक्षय कुमार के रणवीर सिंह और अजय देवगन के साथ 'सूर्यवंशी' के लुक से सलमान खान के घर को  शिफ्ट करने तक की ख़बरें खूब चर्चा में रहीं हैं। यदि आप बीते हफ्ते ख़बरों से दूर रहे हैं, तो यहां हम आपको देंगे ख़बरों का पूरा डोज, जो चर्चा में रहीं-

अक्षय का नया लुक-


फिल्म मेकर रोहित शेट्टी अपनी पुलिस यूनिवर्स की अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अजय देवगन के साथ सिंघम और रणवीर सिंह के साथ सिम्बा करने के बाद, उन्होंने अगली फिल्म में अक्षय कुमार के साथ काम किया है। जहां उनके तीनों कैरेक्टर्स की अपकमिंग फिल्म के लिए इकट्ठे होने की खबरें पहले से ही चर्चा में हैं, वहीं मेकर्स ने फैंस को उसकी एक झलक भी दिखा दी। फिल्म के मेकर्स ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से अपने कैरेक्टर्स में तीनों का एक लुक शेयर किया। 

बच्चन हाउस में दिवाली बैश-


अमिताभ बच्चन के जुहू वाले बंगले में दीवाली के दौरान हमेशा रोशनी होती है और इस दौरान बॉलीवुड स्टार्स के लिए उनके गेट्स खुले रहते हैं। इस साल भी सुपरस्टार अपने घर पर एक स्टार बैश की होस्टिंग करेगा। एक सोर्स ने बताया है कि, “बच्चन परिवार हर बार की तरह इस साल भी दिवाली होस्ट करेंगे। उस के लिए इन्विटेशन भेजे जा चुके हैं। इस इवेंट में कई स्टार्स के शामिल होने की उम्मीद है।”

'उजड़ा चमन ’और 'बाला’ में क़ानूनी जंग-


'उजड़ा चमन' के डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने 'बाला' के मेकर्स को एक नोटिस भिजवाया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में, उन्होंने कहा कि 'बाला' और उनकी फिल्म में कई सिमिलैरिटी हैं और वह कॉपीराइट के उल्लंघन के लिए आयुष्मान खुराना स्टारर मेकर्स को कानूनी नोटिस भेजने की योजना बना रहे हैं।

कार्तिक-कियारा की 'भूल भुलैया 2'-


कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग शुरू कर दी है। सेट से दोनों की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं। लीक्ड फोटो में कार्तिक राजस्थानी पगड़ी के साथ मल्टी कलर कुर्ता पहने थे, जबकि किआरा ने भी मल्टी कलर गुजराती लहंगा पहना था। उन्होंने अपने देसी लुक को ट्रेडिशनल सिल्वर नेकपीस के साथ पूरा किया।

सलमान का नया घर-


रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान और उनका परिवार जल्द ही अपना घर बदलने वाले हैं। हालांकि, एक करीबी सूत्र ने यह भी बताया कि इस खबर में कोई सच नहीं है और यह जानकारी आंशिक रूप से गलत है। सलमान को गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़ने और एक नया घर बनाने की कोई जल्दी नहीं है। इसमें कुछ समय लगेगा। ", 

Edited By

Akash sikarwar