एक नहीं तीन पुरुषों का हाथ है रानू मोंडल की सफलता के पीछे, फेमस होते ही सामने आई बेटी

8/27/2019 6:32:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। रानू मोंडल इस बात की जीती जागती मिसाल हैं कि सोशल मीडिया की बदौलत एक आम इंसान की जिंदगी रातोरात कैसे पलट सकती है। अपनी आवाज से, रानू फिलहाल 'इंटरनेट सेंसेशन' बन गई है। कहते हैं हर सफल पुरुष के पीछे किसी महिला का हाथ होता है लेकिन यह कहावत रानू मंडल के लिए बिल्कुल उल्टी है। रानू ,मोंडल की सफलता के पीछे एक नहीं बल्कि 3 पुरुषों का हाथ है। आइए हम आपको उन व्यक्तियों से मिलवाते हैं जिन्होंने रानू के जीवन को बदलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।  

1. अतिन्द्र चक्रवर्ती-


ये इंसान रानू के लिए भगवन के भेजे किसी फ़रिश्ते से काम नहीं है। इसी लड़के ने रानू का स्टेशन पर गाना गाते का एक वीडियो बनाया जो वायरल हो गया और आज वो जहां है ये हर इंसान के लिए सपना ही हो सकता है। एक दिन जब रानू गाना गुनगुना रही थी, तब स्टेशन में मौजूद अतिन्द्र चक्रवर्ती ने उसके गाने का वीडियो बनाया। अतिन्द्र ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया और बाकी इतिहास है। अतिन्द्र उस समय भी स्टूडियो में थे जब रानू हिमेश के लिए गाना रिकॉर्ड कर रहीं थीं।

2. हिमेश रेशमिया-


इंटरनेट सेंसेशन बनने के बाद रानू सोनी टीवी के शो 'सिंगिंग सुपरस्टार' में पहुंची। वहां हिमेश रेशमिया ने उनकी आवाज़ सुनकर कहा "सलमान भाई के पिता सलीम अंकल ने एक बार मुझे सलाह दी थी कि जब भी जीवन में मैं किसी प्रतिभाशाली व्यक्ति के सामने आऊं, उसकी प्रतिभा को कभी ख़ाली नहीं जाने देना चाहिए और उसकी मदद करनी चाहिए। उन्होंने शो में रानू से वादा किया कि वह उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका देंगे। अपना वादा निभाते हुए हिमेश की अपकमिंग फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर’ में रानू ने 'तेरी मेरी कहानी’ नाम का एक गाना गाया है। हिमेश ने रिकॉर्डिंग स्टूडियो से वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में रिकॉर्डिंग के दौरान हिमेश उन्हें गाइड करते नजर आ रहे हैं। रानू मोंडल ने शो में ये भी बताया कि वीडियो वायरल होने की वजह से वो करीब एक दशक बाद अपनी बेटी साती रॉय को फिर से मिल पाई हैं। रानू मोंडल और उनकी बेटी साती पिछले 10 सालों से संपर्क में नहीं थे। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया ने मां-बेटी को साथ ला दिया है। एक दशक के बाद रानू की बेटी ने घर आकर उनसे मुलाकात की.

3. सलमान खान-


जैसा कि हिमेश ने शो में बताया था कि सलमान के पापा सलीम खान ने ही उनको यह शिक्षा दी थी कि कोई टैलेंटेड इंसान को देखो तो उसकी मदद करो। तबसे हिमेश ऐसे ही करते आ रहे हैं। कहा तो ये भी जाता है कि हिमेश को फिल्मों में काम भी सलमान खान ने दिलवाया था। खुद सलमान भी जब किसी टैलेंटेड इंसान को देखते हैं तो उसकी मदद किए बिना नहीं रहते।  

Smita Sharma