CM योगी पर अभद्र कमेंट करने वाली हार्ड कौर की मां चलाती थी ब्यूटी पार्लर, ऐसी है उनकी Life

6/19/2019 12:51:34 PM

तड़का टीम. पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस हार्ड कौर सोशल मीडिया में विवादित पोस्ट की वजह से सुर्खियों में हैं। उन्होंने मंगलवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था और बुधवार सुबह एक बार फिर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर मुंबई एटीएस के अध्यक्ष  शहीद  हेमंत करकरे को लेकर एक पोस्ट शेयर की है। आगे जानिए, सिंगर हार्ड कौर की लाइफ से जुड़ी कुछ बातें...

 

हार्ड कौर का जन्म 1979 में कानपुर में हुआ था। हार्ड कौर का पूरा नाम तरण कौर ढिल्लन है। वह एक इंडियन रैपर और हिप हॉप सिंगर के साथ-साथ बॉलीवुड में प्लेबैक सिंगर व एक्ट्रेस भी हैं।

 

हार्ड कौर की मां कानपुर में घर में एक छोटा सा ब्यूटी पार्लर चलाती थीं। जब वह छोटी थी, तो उसने अपने पिता को खो दिया और उसके पिता की मृत्यु के कुछ दिनों बाद  मां के ब्यूटी पार्लर में आग लगने से वह जल गया। इसके बाद हार्ड कौर के दादा-दादी ने उसकी मां को अपना घर छोड़ने के लिए कहा। इसके बाद हार्ड कौर की मां दोनों बच्चों को लेकर पंजाब के होशियारपुर उनके नाना-नानी के घर चली आईं। 

 

पूरा परिवार होशियारपुर में कुछ साल रहा और 1991 में हार्ड कौर की मां ने  एक ब्रिटिश नागरिक से दोबारा शादी की और उनका परिवार इंग्लैंड के बर्मिंघम चला गया, जहां उनकी मां ने ब्यूटी सैलून खोलने के लिए काम करना और पढ़ाई करना शुरू कर दिया। इस बीच, हार्ड कौर ने अपनी स्कूली शिक्षा की। फिर हार्ड कौर ने हिप-हॉप में रूचि होने पर उसे सीखा और संगीत करियर की शुरुआत एक रैपर के रूप में की। 

हार्ड कौर ने बुधवार 19 जून एक पोस्ट शेयर की जिसमें एक तरफ शहीद हेमंत करकरे की तस्वीर है और दूसरी तरफ उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा है कि उनके पास पूर्व आईजीपी ऑफिसर एसएम मुसरीफ की रिकॉर्डिंग है, जिसमें वह शहीद हेमंत करकरे के मर्डर और अन्य कई मामलो की पोल खोल रहे हैं। उन्होंने लिखा है कि  "मैं यह रिकॉर्डिंग कई लोगों को भेज चुकी हूं और अगर मीडिया कहेगा तो उन्हें भी भेज दूंगी"।  

 इसके पहले 18 जून मंगलवार को हार्ड कौर ने आरएसएस प्रमुख को आतंकी करार दिया और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाख अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए भद्दे कमेंट किए। 

 

 

 हार्ड कौर ने मोहन भागवत को न सिर्फ जातिवादी कहा बल्कि देश में हुई बड़ी आतंकी घटनाओं के लिए भी उन्हें और उनके संघटन RSS को जिम्मेदार ठहराया।

 

 

 

 

Smita Sharma