मशहूर एक्ट्रेस की बड़ी बहन हैं शक्ति कपूर की पत्नी, स्टिंग ऑपरेशन में लड़की से की थी अश्लील बातें

9/3/2019 12:51:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर खलनायकों में शुमार शक्ति कपूर 3 सितंबर को अपना 67वां बर्थ-डे सेलीब्रेट कर रहे हैं। शक्ति कपूर का जन्म आजादी के चार साल बाद 3 सितंबर, 1952 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। शक्ति कपूर ने अपने करियर में 700 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय किया। लेकिन वह एक बार स्टिंग ऑपरेशन के दौरान कास्टिंग काउच के आरोपों में भी फंस चुके हैं। आइए, उनके बर्थ-डे पर जानते हैं लाइफ से जुड़ी कुछ बातें....

 

 1980-81 में ही शक्ति कपूर को दो फिल्मों 'कुर्बानी' और 'रॉकी' की सफलता ने रातोंरात स्टार बना दिया था। 1983 में शक्ति कपूर ने 'हिम्मतवाला 'की और डायरेक्टर सुभाष घई की फिल्म 'हीरो 'में वह छा गए थे। इसके बाद 1980 से लेकर 1990 तक 10 सालों में शक्ति कपूर ने एक्टर कादर खान के साथ मिलकर 100 से अधिक कॉमेडी और विलेन वाले किरदार की फिल्में की।

 शक्ति कपूर की शादी शिवांगी से हुई है जो कि एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे की बड़ी बहन है। शक्ति कपूर के दो बच्चे हैं सिद्धार्थ कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर।

फरवरी 2017 में कॉमेडी शो द कपिल शर्मा में जब शक्ति कूपर अपने को-स्टार गोविंदा के साथ शो में पहुंचे थे। इस दौरान कपिल ने जब शक्ति कपूर से पूछा कि आप फिल्मों में दूसरे की हीरोइन को खींच लेते हैं, इतना कांफीडेंस आप में आता कहा से है। इस पर शक्ति कपूर कहते हैं कि मैं खींचता नहीं था, लड़की को उठा ही लेता था। 

इसी शो में शक्ति कपूर ने कहा था कि "मैं पूरे महाराष्ट्र से डरता हूं, क्योंकि मेरी पत्नी मराठी है"। 

Smita Sharma