शादीशुदा आदित्य चोपड़ा को दिल दे बैठी थीं रानी मुखर्जी, शादी के बाद लोगों के ताने सुनने के बाद भी नहीं छोड़ा पति का साथ

3/21/2021 11:08:07 AM

मुंबई. बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस रानी मुखर्जी का आज बर्थडे है। 21 मार्च को एक्ट्रेस अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैंं। एक्ट्रेस ने एक्टिंग के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बनाई है। रानी जितनी पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, उतना ही वो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। बहुत ही कम लोग उनकी लव स्टोरी के बारे में जानते हैं। तो चलिए आज एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं, एक्ट्रेस की लव लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें...


रानी मुखर्जी को उस समय आदित्य से प्यार हुआ जब वे शादीशुदा थे। दोनों की पहली मुलाकात रेस्टोरेंट में हुई थी। 21 अप्रैल 2014 को रानी और आदित्य ने इटली में शादी रचाई थी। इस शादी में उनके करीबी लोग ही शामिल हुए थे। लेकिन रानी और आदित्य ने कभी खुलकर अपने रिश्ते के बारे बात नहीं की। हालांकि शादीशुदा आदित्य संग शादी करने पर रानी को लोगों का काफी ताने सुनने पड़े।

 


ऐसे कहा जाता है कि रानी मुखर्जी जब आदित्‍य चोपड़ा की जिंदगी में आईं, तब वह शादीशुदा थे और इसी वजह से रानी पर कई बार उनका घर तोड़ने का आरोप तक लगा है। 


हालांकि कपल पर इसका कोई असर नहीं है और आदित्य के तलाक लेने का बाद ही रानी ने अपनी जिंदगी के फैसले लेने शुरु किए।


एक इंटरव्यू में कुछ कुछ होता है फेम एक्ट्रेस ने बताया था, "जब मैं आदित्य की जिंदगी में आई तब उनका का तलाक हो चुका था। हमारी दोस्ती धीरे धीरे आगे बढ़ी। हमने एक दूसरे को बहुत करीब से जाना और फिर शादी का फैसला लिया।"

 

रानी ने आगे बताया था, "आदित्य लाइमलाइट से दूर रहना पसंद हैं और ये कुछ हद तक सही भी है। वे शांत स्वभाव के हैं और मुझे उनकी यही बात पसंद आती है।"
रानी और आदित्य के रिश्ते से एक्ट्रेस के पेरेंट्स भी खुश थे। एक बार रानी ने बताया था कि आदित्य मेरे घर मुझे डेट पर ले जाने आए थे। उन्होंने मेरे पेरेंट्स से परमिशन मांगी और मेरे पेरेंट्स ने उन्हें ले जाने के लिए अनुमति दे दी।


शादी के बाद रानी मुखर्जी ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। जिसका नाम कपल ने मिलकर अदिरा चोपड़ा रखा है।

Content Writer

suman prajapati