''गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा'' फेम कनिका मान ने रचा ली शादी? जानिए क्या है इन तस्वीरों के पीछे सचाई

1/29/2021 3:49:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' फेम एक्ट्रेस कनिका मान हमेशा अपने लुक्स से फैंस का दिल जीतती रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी गॉर्जियस तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसी बीच उनकी शादी के लुक में तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसे देख हर कोई हैरान हो रहा है। सबके मन में यही सवाल उठ रहा है कि क्या कनिका सच में शादी के बंध में बंध गई हैं। 


इन तस्वीरों में कनिका मान समुद्र किनारे क्रिश्चन रीति रिवाज से पंजाबी सिंगर काका संग शादी के बंधन में बंधती नजर आ रही हैं। 


इन तस्वीरों को काका मान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो सोशल साइ्ट्स पर आते ही तेजी से वायरल हो गईं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कनिका व्हाइट गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। गले में व्हाइट मोतियों की माला और बालों पर फूलों का टियारा उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है।

 

वहीं उनके हाथों में गुलाब के फूलों का बुके भी दिखाई दे रहा है, जो उन्हें ग्रूम ने दिया है। इस दौरान कनिका ग्रूम के साथ वेडिंग पोज भी देती नजर आ रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। 


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सिंगर ने कैप्शन में लिखा, She is love.' इस पोस्ट कनिका ने भी रिप्लाई किया है और उन्होंने लिखा, 'She.' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Mann 🦋 (@officialkanikamann)

ये भी बता दें कि बीते दिनों कनिका ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियोज शेयर किए थे, जिनमें वो शादी के जोड़े में नजर आ रही थी, जिसमें उनका लुक यही था। 

 

suman prajapati