जानिए कितनी पढ़ी लिखी है दिपिका कक्कड़ की नंनद सबा इब्राहिम

1/2/2023 2:18:41 PM

मुंबई। दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और शोएब इब्राहिम टीवी इंडस्ट्री के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। टीवी जगत के साथ ही शोएब और दीपिका यूट्यूब पर भी खासे एक्टिव हैं। व्लॉग्स के जरिए स्टार कपल फैंस को अपनी एक्टिविटी की जानकारी देता ही रहता है। दूसरी तरफ शोएब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम भी यूट्यूब पर खासी एक्टिव हैं। यूट्यूब पर उनका चैनल भी है, जिसमें वह अपनी डेली लाइफ से जुड़े वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं। हाल ही में सबा का निकाह हुआ है।

सबा ने पिछले साल 6 नवंबर को खालिद नियाज़ के संग निकाह किया है। निकाह से पहले सबा और खालिद ने एक दूसरे को 6 साल तक डेट किया था।

दिपिका कक्कड़ की नंनद सबा इब्राहिम के बारे में हर कोई जानता है कि वो एक YOUTUBER है। लेकिन सबा की एजुकेशन के बारे में लोग नहीं जानते।  सबा इब्राहिम का जन्म भोपाल में 23 दिसंबर 1993 में हुआ था। डेथ सऑफ के अनुसार देखा जाए तो सबा की उम्र 29 साल हैं। भोपाल में पली-बढ़ी सबा ने अपनी पढ़ाई भी भोपाल से ही की। शुरुआती पढ़ाई सबा ने हिल्स पब्लिक स्कूल से की, उसके बाद सबा ने भोपाल यूनिवर्सिटी से आगे की पढ़ाई की। सबा के हायर एजुकेशन की बात करें तो वो ग्रेजुएट हैं।

सबा ने पिछले साल 6 नवंबर को खालिद नियाज़ के संग निकाह किया है। निकाह की सारी रस्में सबा के पैतृक गांव मौदहा में हुई।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi