एक्टर विजय वर्मा ने Dahaad के जरिए दिया है रेप्टाइल्स को ट्रिब्यूट! जानिए कैसे

5/6/2023 12:46:00 PM

नई दिल्ली। बर्लिनले इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा दिखा चुकी प्राइम वीडियो की अपकमिंग क्राइम ड्रामा 'दहाड़' अपने दिलचस्प ट्रेलर को लेकर सुर्खियों में है, जिसे हाल ही में जारी किया गया था। ट्रेलर में कलाकारों की टुकड़ी नजर आई हैं, जो अपने किरदारों को बखूबी निभा रहे हैं। सोनाक्षी सिन्हा और विजय वर्मा के बीच चूहे-बिल्ली के दिलचस्प खेल के साथ, यह सीरीज 27 महिलाओं की संदिग्ध मौतों को हल करने के मिशन पर एक अंडरडॉग पुलिस वाले की कहानी है। इस सीरीज के विलेन के रूप में विजय वर्मा अपनी भूमिका में परफेक्ट लग रहे हैं। उन्होंने अपने किरदार की नेगेटिव एनर्जी को न केवल अपने प्रदर्शन के साथ बल्कि सावधानी से तैयार किए गए अपने कपड़ों और अपनी बॉडी लैंगुएज के साथ भी खूब दर्शाया है।

विजय वर्मा का किरदार रेप्टाइल जैसी एनर्जी पर बेस्ड
विजय ने सीरीज के कॉस्ट्यूम डिजाइनर के साथ मिलकर काम करने का उल्लेख किया ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उनकी कॉस्टयूम में भी उनके किरदार आनंद एनर्जी और झलक नजर आए। उन्होंने कहा, “ऑउटफिट बहुत सावधानी से डिजाइन किए गए थे। कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर, स्मृति चौहान ने मेरे साथ बहुत बारीकी से काम किया, क्योंकि मुझे लगा और मैं चाहता था कि मेरा किरदार रेप्टाइल जैसी एनर्जी पर बेस्ड हो। इसलिए गिरगिट या सांप की तरह भ्रम पैदा करने के लिए मेरी सभी शर्ट में आगे या पीछे एक वर्टिकल पैटर्न होता है। आनंद की सोच को समझने के लिए रीमा द्वारा सुझाई गई क्राइम-थ्रिलर डॉक्यूमेंट्री को देखने के अलावा मैंने अपने किरदार के साथ जो सुधार किया है, यह उनमें से एक है।"

रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय द्वारा निर्देशित, दहाड़ का निर्माण एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा किया गया है, जिसमें रितेश सिधवानी, जोया अख्तर, फरहान अख्तर और रीमा कागती एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं। 8 एपिसोड की यह सीरीज 12 मई को 240 देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News