बिग बॉस 13 : सलमान खान को मिलेंगे 200 करोड़! चर्चा में है सेट की तस्वीरें

9/25/2019 5:10:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  सलमान खान का फेमस शो बिग बॉस पिछले 10 साल से देखा जा रहा है। हर साल सलमान खान इस शो को नहीं करने की बात करते हैं। लेकिन इतनी बड़ी संख्या में इसके फैंस और मेकर्स के कहने पर सलमान खान को शो करने के लिए राजी होना ही पड़ता है। हालांकि, सलमान ने कई इंटरव्यूज में कहा है कि वो यह शो नहीं करना चाहते। सलमान खान का ये शो मोस्ट पापुलर शो में से एक है। इसलिए लोगों को यह जानने की उत्सुक्ता बनी रहती है कि बिग बॉस शो होस्ट करने के लिए सलमान को कितनी फीस मिली है। 


पिछने दिनो यह खबर बहुत चर्चा में रही कि सलमान को सीजन 13 की होस्टिंग के लिए भारी भरकम अमाउंट मिल रही है। इस बीच खबर आई कि सलमान खान को 26 एपिसोड के लिए 403 करोड़ की अमाउंट दी जा रही है। हालांकि, इसकी कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं हुई थी। लेकिन अब खुलासा हो गया है। 


हाल ही में पिंकविला ने सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट पेश की है, जिसके अनुसार सलमान खान का यह सीजन 15 हफ्ते यानि 105 दिन तक चलेगा। पिछले साल सलमान ने हर दिन के 11 करोड़ चार्ज किए थे। पिछले साल 2018 में सलमान की फीस 165 करोड़ थी, इस साल बिग बॉस 13 को बड़े स्केल पर लॉन्च किया जा रहा है और सलमान ने इस सीजन में अपनी फीस बढ़ा दी है। इस बार उन्हें हर हफ्ते के लिए 13 करोड़ की अमाउंट दी जा रही है।


इस तरह सलमान हर महीने के 52 करोड़ रुपए कमाएंगे और उन्हें सीजन 13 के लिए 200 करोड़ के आसपास फीस ऑफर हुई है। बता दें सलमान खान ने अपनी फीस को लेकर कभी कोई डिमांड नहीं की, लेकिन फिर भी मेकर्स उसे बड़े पैमाने पर फीस का ऑफर देते हैं। तभी तो वो अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद भी हर बार शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो जाते हैं।


इस बार सीजन 13 बाकी सीजन के मुकाबले ज्यादा धमाकेदार और लोकप्रिय रहने वाला है, क्योंकि इस बार शो में सिर्फ फिल्म और टीवी जगत के बड़े सेलेब्रिटियों के आने की चर्चा है। बिग बॉस में आने के लिए 'बालिका बधू' के एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और 'साथ निभाना साथिया' की देवोलीना कंफर्म कंटेस्टेंट है। दोनों के प्रोमो की वीडियो भी रिलीज हो चुकी है। इस बार बिग बॉस में काफी ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। 

इस बार बिग बॉस हाउस का सैट मुंबई की फिल्म सिटी में बनाया गया है, जिसे ओमंग कुमार ने डिजाइन किया है। सीजन 13 का हाउस पिछले साल के मुकाबले काफी बड़ा है और इसे म्यूजियम लुक दिया गया है। 

Smita Sharma