जानिए कटपुतली के सेट पर अक्षय कुमार की खास शर्त के बारे में

8/29/2022 4:46:20 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत बहुप्रतीक्षित क्राइम-थ्रिलर कटपुतली को लेकर दर्शकों के बीच लगातार उत्साह बढ़ रहा है। रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित, अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह स्टारर कटपुतली को जनता के बीच साल की सबसे बेहतरीन क्राइम-थ्रिलर में से एक माना जा रहा है।

कटपुतली की स्टार कास्ट अक्सर फिल्म के सेट से कहानियां और बीटीएस पल साझा करती है। हाल ही में, फिल्म के निर्माताओं ने खुलासा किया कि अक्षय कुमार क्रू के साथ शॉट्स के बीच में क्रिकेट खेलते थे। सेट पर सभी को एकजुट रखने के लिए खिलाड़ी कुमार ने इस बार अनोखे अंदाज में क्रिकेट खेलने का फैसला किया! अक्षय ने क्रू मेंबर्स के साथ एक खास शर्त रखी थी कि जो कोई भी उनका विकेट लेता है, उसे उसकी तरफ से गिफ्ट मिलेगा है।

इस बारे में बात करते हुए निर्देशक रंजीत तिवारी ने कहा, “अक्षय सर के साथ शूटिंग करना बहुत मजेदार रहा। वह हमेशा क्रू का मनोरंजन करते रहते थे। कभी-कभी वह क्रू के साथ हाउसी खेलते थे और क्रिकेट भी खेलते थे। जो भी जीता उसे हमेशा अक्षय सर ने सम्मानित किया। इसने वास्तव में क्रू को प्रेरित रखने में मदद की और इसने सेट के पूरे माहौल को बदल दिया। ”

वाशु भगनानी और जैकी भगनानी द्वारा निर्मित, दीपशिखा देशमुख और पूजा एंटरटेनमेंट, रंजीत एम तिवारी कटपुतली द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक हत्यारे को बेनकाब करती है और हत्यारे के मानस को समझने के लिए अर्जन के कौशल का उपयोग करके रहस्य को डिकोड करती है।

कटपुतली 2 सितंबर को खास तौर पर डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी और सभी सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध होगी। अक्षय कुमार अभिनीत कटपुतली देखने के लिए डिज़नी + हॉटस्टार में ट्यून करें, क्योंकि एक सीरियल किलर से निर्दोष लोगों की जान बचाने के लिए वे काफी मशक्कत करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News