Heropanti 2 VS Runway 34 Box Office: अजय देवगन की ''रनवे 34'' या टाइगर की ''हीरोपंती 2'', जानिए एडवांस बुकिंग में किसने मारी बाजी

4/28/2022 5:01:55 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अजय देवगन की फिल्म 'रनवे 34' और टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2' के बीच कल बॉक्स ऑफिस पर बड़ी टक्कर होने वाली है। हालांकि दोनों एक्टर्स की अपनी फैन फॉलोइंग है, तो ये कहना बड़ा मुश्किल होगा कि कौन किस पर भारी पड़ेगा। पर इनकी एडवांस बुकिंग को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि टाइगर की हीरोपंती, अजय देवगन की रनवे से तेज दौड़ रही है।

PunjabKesari

 

मुंबई

मुंबई टाइगर श्रॉफ और अजय देवगन दोनों का गढ़ रहा है, लेकिन अभी के लिए, युवा एक्शन स्टार टाइगर पहले दिन की एडवांस बुकिंग में अजय देवगन से बाजी मारते नजर आ रहे हैं। हीरोपंती 2 के फिलहाल हाउसफुल ऑक्यूपेंसी के साथ लगभग 25% शो पहले ही फुल हो गए हैं, कुछ मल्टीप्लेक्स में सभी शो फास्ट मोड में भर रहे हैं। दूसरी ओर, रनवे 34 फ़ास्ट मोड में केवल एक या दो शो के साथ सुस्त प्रतिक्रिया दिखा रहा है।

 

दिल्ली-एनसीआर

यहां, टाइगर की फिल्म मुंबई की तुलना में थोड़ी धीमी पड़ती दिख रही है, जिसमें मल्टीप्लेक्स अधिक दर्शकों को आकर्षित कर रहे हैं। अजय की फिल्म की यहां कोई चर्चा नहीं है, यहां तक ​​कि एक भी शो लगभग पूरी तरह से भरा नहीं है।

PunjabKesari

 

बेंगलुरु

यहां केजीएफ चैप्टर 2 का दबदबा होने के बावजूद, हीरोपंती 2 पहले दिन की एडवांस बुकिंग में अच्छी प्रतिक्रिया दिखा रही है। अब तक, लगभग 15% शो तेजी से भर रहे हैं। अजय देवगन स्टारर के लिए परिदृश्य पूरी तरह से अलग है जिसमें फास्ट मोड में कोई भी शो नहीं भर रहे।

हैदराबाद

हैदराबाद में अभी तक केवल 14 शो ही एडवांस बुकिंग के लिए खोले गए हैं, जिनमें से 5 टाइगर की फिल्म के लिए हाउसफुल ऑक्यूपेंसी के करीब दिखा रहे हैं। फिलिंग फास्ट मोड में रनवे सिर्फ एक शो दिखा रहा है।

अहमदाबाद

अहमदाबाद फिलहाल हीरोपंती सीक्वल के लिए सुस्त है। रनवे 34 का भी यही हाल है।

चेन्नई

चेन्नई में हीरोपंती 2 के लिए 10-15% शो तेजी से भर रहे हैं। अजय देवगन स्टारर के यहां लगभग 5-10% शो ही भर पाए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News